महाराणा प्रताप जयंती पर क्षत्रिय समाज ने प्रतिमा पर माल्यार्पण किया

वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती पर महाराणा प्रताप की विशाल मूर्ति पर माल्यार्पण व श्रद्धा सुमन अर्पित की गई । सर्वअखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा किया गया ।

By: GANESH VISHWAKARMA

Published: 10 May 2020, 11:01 AM IST

बिलासपुर. वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती पर महाराणा प्रताप की विशाल मूर्ति पर माल्यार्पण व श्रद्धा सुमन अर्पित की गई । सर्वअखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा किया गया ।

महासभा के अध्यक्ष नैन सिंह परिहार ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा कि इतिहास में ऐसा शूरवीर पैदा नहीं हुआ । उनका अदम्य शौर्य साहस और संगठन की क्षमता का कोई सानी नहीं था। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की महिला विंग की जिला अध्यक्ष सुनीता सिंह ने महाराणा प्रताप को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि विषमता पूर्वक माहौल में हम महाराणा प्रताप की जयंती पर विशाल रैली एवं वृहद समारोह का आयोजन इस बार नहीं कर सके । कोरोना कोविड . 19 के कारण और सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए भी सीमित उपस्थिति के साथ व आवश्यक दूरी बनाकर इस वर्ष सादगी पूर्वक यह कार्यक्रम किया गया है । कार्यक्रम में सर्वप्रथम शनिवार को प्रात: 9.30 बजे छत्रिय समाज की तरफ से महाराणा प्रताप की मूर्ति फूलों की माला एवं स्मरण कर उनके मूर्ति के समक्ष दीप प्रज्वलित किया गया ।

इस अवसर पर विनोद कुमार सिंह, सुरेश सिंह बैंस,मुन्ना सिंह,अद्वितसिंह बैस, एसपीएस चौहान, राकेश सिंह ठाकुर , विजय बघेल, अर्जुन सिंह , नंदू सिंह ठाकुर, सीपी सिंह,संजय सिंह ठाकुर अमित सिंह,विमल सिंह,अनिकेत सिंह,महेश सिंह, करण सिंह , राजेंद्र सिंह, अशोक सिंह उपस्थित थे । कार्यक्रम के अंत में सुनीता सिंह ने स्वयं के द्वारा सिलाई कर बनाई गई मास्क का वितरण किया ।

GANESH VISHWAKARMA Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned