VIDEO: रेलवे ट्रैक पर चल रहा था काम तभी धड़धड़ाती आ गयी ट्रेन, फिर इस बड़ी चूक ने ले ली वरिष्ठ SSE की जान !

Saurabh Tiwari | Updated: 17 Aug 2019, 06:42:01 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

TRAIN ACCIDENT: हादसा इतना दर्दनाक था की चाहते हुए भी आस पास मौजूद कर्मचारी कुछ नहीं कर पाए

बिलासपुर. यूँ तो आपने कई रेल हादसे देखे और सुने होंगे लेकिन बीती रात हुए रेल ट्रैक पर इस ट्रेन हादसे ने अन्य लोगों के साथ साथ रेल कर्मचारियों को झकझोर कर रख दिया है। Big Rail Accident भाटापारा के हथबंध में शुक्रवार रात दर्दनाक रेल हादसा हुआ है।जिसमे वरिष्ठ SSE /सिग्नल के ए .के.चांदकी की मौत हो गई।दरसल ‘नाईट ब्लाक’ हथबंद में कुछ काम चल रहा था। जिसमे ए .के.चांदकी शामिल थे। अचानक हुए हादसे में वे बरौनी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। जिससे घटना स्थल पर ही उनकी मृत्यु हो गई। इस घटना में उनके साथ काम कर रहे मशीन स्टाफ़ चंद्रप्रकाश को भी कमर और पैरों में गहरी चोट लगी है। उनका इलाज रायपुर के रामकृष्णा हॉस्पीटल में चल रहा है।

VIDEO युवक पर हमला कर गिरा दिया चलती ट्रेन से नीचे, पहले सिर पर मारा फिर....

मिली जानकारी के अनुसार बिना लाईट के काम होने को हादसे की वजह बताया गया है। घायल को राजधानी स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देर रात हथबंध (भाटापारा) में नाईट ब्लॉक कर रेलवे अधिकारी और कर्मचारी काम कर रहे थे। लाईट कम होने की वजह से बरौनी एक्सप्रेस की चपेट में आए वरिष्ठ एसएसई सिग्नल एके चांद की मौके पर ही मौत हो गई। वही मशीन स्टॉफ चन्द्रप्रकाश के कमर और दोनों पैर में काफी चोट आई है। जानकारी मिलने के बाद रेलवे के अधिकारियों और कर्मचारियों व युनियन पदाधिकारियों ने रेलवे हॉस्पिटल में डीआरएम के सामने हंगामा करते हुए डीआरएम को खूब खरी-खोटी सुनाई।Big Rail Accident

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned