एक अफसर को कोरोना हो गया , तीन अफसर की कोई सूचना नहीं, फिर टल गई सुनवाई

- कांगे्रस भवन में लाठीचार्ज की दंडाधिकारी जांच .

 

By: Bhupesh Tripathi

Published: 17 Oct 2020, 10:33 PM IST

बिलासपुर . पुलिस के एक अफसर को कोरोना संक्रमित हो गया । इसलिए वह दंडाधिकारी जांच में बयान देने नहीं पहुंच पाया। तीन अन्य पुलिस अफसरों की गैरहाजिर रहने की कोई सूचना नहीं आई। एक टीआई पहुंचकर उपस्थिति दर्ज कराई पर बयान दर्ज नहीं हो सका ।

कांगे्रस भवन में लाठीचार्ज की शुक्रवार को दंडाधिकारी जांच की सुनवाई थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज चंद्राकर ने कोरोना संक्रमित होने की सूचना दंडाधिकारी बीएस उइके को भिजवाई । संक्रमण की वजह से जांच में उपस्थित होने में असमर्थता जताई । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा , नगर पुलिस अधीक्षक द्वय विश्वदीपक त्रिपाठी , एसएस पैकरा ने दंडाधिकारी जांच में आने की कोई सूचना कोर्ट को नहीं भेजी गई।

तोरवा के पूर्व थाना प्रभारी प्रवीण राजपूत एडीएम कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंचे। वे अपनी उपस्थिति दर्ज कराई । लेकिन केवल एक ही व्यक्ति के आने से बयान दर्ज नहीं हो सका। अब इस मामले की सुनवाई की तारीख फिर आगे बढ़ गई।

लॉकडाउन में नहीं हुई थी सुनवाई
जिले में अलग-अलग तारीखों में लॉकडाउन होने की वजह से पिछले चार माह से इस मामले की सुनवाई रूक गई थी। अब स्थिति सामान्य होने पर फिर शुरू प्रारंभ की गई तो अधिकांश लोग सुनवाई में गैरहाजिर रहे।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned