scriptOnline Love-Affair: हैवानियत में बदला इंस्टाग्राम का प्यार, 15 दिनों तक ऑनलाइन लवर करता रहा बलात्कार | Online Love-Affair: rape for 15 days | Patrika News
बिलासपुर

Online Love-Affair: हैवानियत में बदला इंस्टाग्राम का प्यार, 15 दिनों तक ऑनलाइन लवर करता रहा बलात्कार

Online Love-Affair: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से शर्मशार कर देने वाली वारदात सामने आई है। जहां अंजान युवक के प्यार में डूबी महिला अपने दो वर्षीय बच्चे को साथ लेकर शादी रचाने आरोपी प्रेमी के साथ भाग गई।

बिलासपुरJun 16, 2024 / 10:58 am

Kanakdurga jha

Online Love-Affair
Online Love-Affair: सोशल मीडिया इंस्टाग्राम में चैटिंग के दौरान विवाहिता की दोस्ती एक युवक से हो गई। अंजान युवक के प्यार में डूबी महिला अपने दो वर्षीय बच्चे को साथ लेकर शादी रचाने आरोपी प्रेमी के साथ भाग गई। युवक ने शादी कर अच्छे से रखने का झांसा देकर बलात्कार किया (Love-Affair and Sex) और फिर कमरे में नजरबंद कर रखने लगा। नजरबंद प्रेमिका मौका पाकर प्रेमी के चंगुल से भाग निकली और थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
पुलिस के अनुसार शहर की एक 35 वर्षीय विवाहिता की दोस्ती सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम में एक युवक से हो गई। महीनों चली चैटिंग के बाद दोनों के बीच प्यार (Love-Affair and Sex) परवान चढ़ने लगा। विवाहिता के बुलाने पर युवक मिलने पहुंचा। विवाहिता ने युवक के प्रस्ताव पर शादी करने की बात को मान लिया और अपने 2 वर्षीय बच्चे को लोकर युवक के साथ भाग गई। जिस युवक के साथ विवाहिता भरोसा करके गई थी उसने महिला को झांसे लेकर बलात्कार किया।
Online Love-Affair
Online Love-Affair
यह भी पढ़ें

CG Rape Case: बलात्कार करने में दीदी-जीजा ने की भाई की मदद, दर्द से रात भर चीखती रही नाबालिग

Online Love-Affair: 15 दिनों तक करता रहा बलात्कार

आरोपी जब दिन में काम कर जाता तो विवाहिता को एक कमरे में नजरबंद कर दिया करता था। 15 दिनों तक ऐसा ही चलता रहा। विवाहिता ने जब उसे कमरे में बंद करने का कारण जानना चाहा तो वह बात किसी न किसी बहाने से टाल दिया करता था। खुद को कमरे में बंद रखने का विवाहिता (Love-Affair and Sex) ने विरोध किया तो आरोपी युवक का रवैया बदल गया।
विवाहिता किसी तरह युवक के चंगुल से छूटकर भागी और मोबाइल के माध्यम से अपने परिजनों से सपर्क कर घटना की सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस को लेकर परिजन पहुंचे और फिर विवाहिता व उसके 2 साल के बच्चे को बरामद कर लिया। पुलिस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर मामले में कार्रवाई कर जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का हवाला दे रही है।

Love-Affair and Sex: एसएसपी ने कहा…

Love-Affair and Sex: थाना क्षेत्र निवासी विवाहिता की सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के माध्यम से एक युवक से दोस्ती हो गई। आरोपी ने विवाहिता को पत्नी बनाने की बात कर साथ ले गया। वारदात को अंजाम देकर कमरे में नजरबंद कर रखा हुआ था। पुलिस ने मामले में शिकायत के बाद महिला (Love-Affair and Sex) को बरामद किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।
Love-Affair and Sex
Love-Affair and Sex

Forcefully Sex With Online Girl Friend: ऑनलाइन दोस्ती में सबसे ज्यादा शोषित हो रहीं महिलाएं

Forcefully Sex With Online Girl Friend: पिछले कुछ सालों से सोशल मीडिया के माध्यम से हुई दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। हर थाने में 80 प्रतिशत मामले बलात्कार के दर्ज हो रहे हैं उनमें सोशल मीडिया के माध्यम से हुई दोस्ती एक बड़ी वजह है। पुलिस अधिकारियों की माने तो सोशल मीडिया पर किसी अंजान से दोस्ती महिला संबंधी अपराध (Forcefully Sex With Online Girl Friend) की एक बड़ी वजह बन कर सामने आ रही है। महिलाओं खासकर युवतियों को अंजान पर भरोसा कर मिलने जाने या बुलाने से बचना चाहिए।
Forcefully Sex With Online Girl Friend

Hindi News/ Bilaspur / Online Love-Affair: हैवानियत में बदला इंस्टाग्राम का प्यार, 15 दिनों तक ऑनलाइन लवर करता रहा बलात्कार

ट्रेंडिंग वीडियो