गुंडा, बदमाश व चाकूबाजी करने वालों के खिलाफ पुलिस की चली रात भर कार्रवाई, समझाइश के बाद छोड़ा

पुलिस त्योहारी सीजन में अप्रिय वारदात न हो व लोग शांतिमय वातावरण में त्योहार मना सकें इसके लिए शुक्रवार को ईद पर्व को देखते हुए गुरुवार रात ११ बजे से काम्बिंग गश्त की शुरुआत की।

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 31 Oct 2020, 12:10 AM IST

बिलासपुर. ईद व त्योहारी सीजन की शुरुआत को देखते हुए बिलासपुर पुलिस ने गुरुवार की रात काम्बिंग गश्त अभियान चलाया। अभियान के तहत सभी राजपत्रित अधिकारी व थाना प्रभारियों ने अपने अपने क्षेत्र में काम्बिंग गश्त के दौरान आदतन बदमाश, गिरोह व चाकू बाजी करने वालों की सूची के आधार पर कार्रवाई करते हुए पकड़ कर समझाइश दी व आगे से किसी भी अप्रिय वारदात न करने की समझाइश दी। अभियान के दौरान पुलिस ने देर रात तक घूमने वाले युवकों को समझाइश देकर परिवार को बुलाकर उनके हवाले किया।

त्योहारी सीजन में अप्रिय वारदात की संभावना काफी बढ़ जाती है। आदतन बदमाश व गिरोह के सदस्य लोगों को भय दिखाकर वसूली करते हैं वहीं गिरोह की आपसी रंजिश में कई बार गंभीर अपराध घटित हो जाते हैं। पुलिस त्योहारी सीजन में अप्रिय वारदात न हो व लोग शांतिमय वातावरण में त्योहार मना सकें इसके लिए शुक्रवार को ईद पर्व को देखते हुए गुरुवार रात ११ बजे से काम्बिंग गश्त की शुरुआत की।

रात ११ बजे शुरू हुआ अभियान रात २ बजे तक चलता रहा। पुलिस जवान शहर के चारों छोर मोपका, सिरगिट्टी, उसलापुर व देवरीखुर्द मुख्य मार्ग में गश्त कर पुलिस की गुंडा सूची के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ की व उन्हें शांति बनाए रखने के लिए समझाइश दी, साथ ही चेतावनी भी दी कि अगर किसी भी वारदात में नाम आया तो कठोर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के अभियान की मोहल्ले वासियों ने सराहना की वही ऐसी मुहीम हमेशा चलने की बात भी करते रहे।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned