scriptदवाई के लिए मरीज को तीन महीने से घुमा रहे थे जब बात पहुंची विधायक तक तो हुआ ऐसा एक्शन | patient complains MLA Shailesh Pandey for not providing medicine | Patrika News

दवाई के लिए मरीज को तीन महीने से घुमा रहे थे जब बात पहुंची विधायक तक तो हुआ ऐसा एक्शन

locationबिलासपुरPublished: Aug 20, 2019 02:42:47 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

CIMS hospital मरीज को दवाई के लिए तीन माह से घुमा रहे थे, विधायक ने डीन को जमकर सुनाई खरीखोटी

patient complains MLA Shailesh Pandey for not providing medicine

दवाई के लिए मरीज को तीन महीने से घुमा रहे थे जब बात पहुंची विधायक तक तो हुआ ऐसा एक्शन

डीन को लिखा था पत्र: सिम्स प्रबंधन की मनमानी का मामला

बिलासपुर. रतनपुर के एक वृद्ध को विधायक के निर्देश के बाद भी दवाई के लिए तीन महीने से घुमा रहे थे। सोमवार को जनदर्शन में पीडि़त ने शिकायत विधायक से की। विधायक ने डीन को फोन लगाकर खरीखोटी सुनाई तब जाकर वृद्ध को दवाई मिली।
सोमवार को विधायक के जनदर्शन में लगभग 150 आवेदन मिले। जिसमें स्वास्थ्य संबंधी ,प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान दिलाने से लेकर भ्रष्टाचार के मामले लेकर आए थे। रेलवे क्षेत्र में गर्मी के दिनों में एक पंप की खुदाई की गई पूरी गर्मी निकल गई लेकिन पंप में मशीन नहीं बठाई थी। विधायक ने नगर निगम के जल विभाग के अधिकारी को फोन कर मशीन लगाकर पंप चालू करने का निर्देश दिए हैं।
20 आवेदन प्रधानमंत्री आवास योजना में मकान दिलाने के लिए किया गया है। वहीं चिंगराजपारा,चांटाडीह सहित अन्य जगह के 10 महिलाओं ने बारिश में झोपड़ी टूटने की शिकायत की। एसडीएम को फेान कर मुआवजा प्रकार बनाने का निर्देश दिए। वहीं रतनपुर लखराम के सरपंच द्वारा अनेक गड़बड़ी करने की शिकायत की गई है। इसके अलावा रतनपुर के अजमन खान 78 वर्ष ने विधायक को बताया कि तीन महीना पहले आपने सिम्स से दवाई लेने के लिए पत्र लिखा था लेकिन अब तक दवाई नहीं दी गई है। इससे नाराज विधायक ने डीन पर नाराजगी जाहिर करते हुए वृद्ध को दवाई देने के निर्देश दिए। वहीं भाजपा पार्षद अनुज टंडन द्वारा राशन नहीं देने की शिकायत आई विधायक ने फोन कर महिला के सहयोग करने के लिए कहा। इस दौरान शैलेन्द्र जायसवाल, राजेश शुक्ला, बद्री यादव, मोनू अवस्थी सहित अन्य उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो