scriptदो दिन में किया पुलिस ने चोरी का खुलासा | patrika news : The police disclosed the theft in two days | Patrika News

दो दिन में किया पुलिस ने चोरी का खुलासा

locationबिलासपुरPublished: Oct 17, 2016 06:25:00 pm

Submitted by:

Kajal Kiran Kashyap

14-15 अक्टूबर की दरमियानी रात अग्रसेन चौक मगरपारा रोड पर स्थित लाइफ स्टाइल होम फर्निशिंग शॉप में अज्ञात बदमाश ने चोरी की थी।

chori

chori

बिलासपुर. पुलिस ने अग्रसेन चौक के पास मगरपारा रोड पर हुई एक दुकान में हुई चोरी का खुलासा कर दिया है। इस मामले में एक नाबालिग और व एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नगदी व अन्य सामान जब्त किया है। जानकारी के अनुसार 14-15 अक्टूबर की दरमियानी रात अग्रसेन चौक मगरपारा रोड पर स्थित लाइफ स्टाइल होम फर्निशिंग शॉप में अज्ञात बदमाश ने चोरी की थी। यहां से नगदी व अन्य सामान चोरी चला गया था। इसकी शिकायत स्टोर के संचालक प्रवीण अग्रवाल ने पुलिस में की थी।

पुलिस ने आरोपियों की तलाश की। प्रारंभिक विवेचना में पुलिस ने स्टोर में काम करने वाले किसी कर्मचारी पर संदेह किया था। इस मामले में आरोपी को ढूंढने के लिए पुलिस ने एक टीम कोरिया व मनेंन्द्रगढ़ के लिए रवाना की। टीम ने कोरिया जिले के खोंगापानी, मनेंन्द्रगढ़ जिला कोरिया से एक नाबालिग किशोर को धरदबोचा। पुलिस के सामने नाबालिग ने अपना अपराध स्वीकार किया। चोरी की रकम को नाबालिग ने अपने एक अन्य साथी रमेश मेश्राम को देना स्वीकार किया। पुलिस ने रमेश को पकड़कर चोरी की रकम बरामद की। पुलिस दोनों को पकड़कर बिलासपुर लेकर आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो