एसीबी के हत्थे चढ़ा ये पटवारी, रंगे हाथ रिश्वत लेते हुआ गिरफ्तार

Patwari caught red handed with Bribe: नामांतरण के दौरान पर्ची बनाने के नाम पर रिश्वत की मांग

बिलासपुर। नामांतरण के दौरान पर्ची बनाने के नाम पर रिश्वत की मांग करने वाले पटवारी को एसीबी की टीम ने रंगे हाथों धर दबोचा है। मामला बिलासपुर जिले के रतनपुर क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार प0ह0न0 37 ग्राम रतनपुर का पटवारी अमर दहायत की लगातार शिकायत प्राप्त हो रही थी कि वह लोगों से काम करने के एवज में भारी पैसों की मांग करता है जिससे क्षेत्र की जनता काफी परेशान थी। वहीँ के एक प्रार्थी नजरुद्दीन अंसारी ने बताया कि उसने नामांतरण के दौरान पहले पैसे पटवारी को दिए थे बावजूद इसके वह उससे और पैसों की मांग कर रहा था, जिससे वह परेशान हो चुका था और एसीबी में शिकायत की, जिसके बाद आज एसीबी की टीम ने उसे 4000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। वही क्षेत्र की जनता ने भी इस कार्यवाही को अच्छा बताया क्योकि आम जनता पटवारी की रिश्वतखोरी से परेशान थी। (Patwari caught red handed with Bribe)

इस मामले की कार्यवाही के दौरान डीएसपी शैलेंद्र पांडे, टी आई प्रमोद खेस, टी आई शुक्ला, आरक्षक निसार परवेज़, मनोज साहू उपस्तिथ रहे।

Saurabh Tiwari
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned