15 अगस्त पर सीएम की बड़ी घोषणा, पेंड्रा-गौरेला-मरवाही नाम से बना दिला जिला, देखें जोगी दंपत्ति की प्रतिक्रिया

Saurabh Tiwari | Publish: Aug, 15 2019 03:40:35 PM (IST) | Updated: Aug, 15 2019 03:44:20 PM (IST) Bilaspur, Chhattisgarh 495006, India

Ajit Jogi ने किया फैसले का.....

पेण्ड्रा गौरेला मरवाही को जिला बनाए जाने के बाद छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और मरवाही विधायक अजीत जोगी ने आज' पेण्ड्रा गौरेला-मरवाही' को नया ज़िला बनाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की घोषणा का स्वागत किया है और जोगी ने गौरेला—पेण्ड्रा—मरवाही की जनता की ओर से मुख्यमंत्री बघेल को धन्यवाद किया है, इससे क्षेत्र का तेज़ी से विकास होगा, वहीं अजीत जोगी की पत्नी और कोटा विधायक रेणू जोगी ने भी इस घोषणा के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया है साथ ही कहा कि मेरे जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि पेंड्रा गौरेला मरवाही को जिला बनाना है, उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री की कथनी और करनी में अंतर नहीं है यह उन्होने साबित किया है। मरवाही अजीत जोगी का गृहग्राम है जहां से वे हमेशा बंपर वोटों से जीतते रहे हैं, जिला के घोषणा के बाद पेंड्रा गौरेला मरवाही क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई है लोगों ने सड़क पर उतर कर मिठाईयां पटाखे फोड़े हैं आज 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में नए जिले की घोषणा की है। यह नया जिला गौरेला, पेण्ड्रा और मरवाही को जोड़कर संयुक्त रूप से बनाया जाएगा। इसी के साथ अब प्रदेश में नए जिलों की संख्या 28 हो गयी है ।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned