scriptस्वच्छता व पर्यावरण संरक्षण के लिए मराठा समाज भी आया आगे | People of Maratha society took oath of cleanliness | Patrika News

स्वच्छता व पर्यावरण संरक्षण के लिए मराठा समाज भी आया आगे

locationबिलासपुरPublished: Feb 19, 2020 09:10:43 pm

Submitted by:

Murari Soni

#swarnimbharat: पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान से जुड़कर ली शपथ

स्वच्छता व पर्यावरण संरक्षण के लिए मराठा समाज भी आया आगे

स्वच्छता व पर्यावरण संरक्षण के लिए मराठा समाज भी आया आगे

बिलासपुर. जिला मराठा समाज के लोगों ने बुधवार को पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान से जुड़कर स्वच्छता की शपथ ली। जिसमें समाज के लोगों ने भारत को स्वच्छ बनाए रखने की शुरुआत अपने घर से ही करने की बात कही। समाज के महिलाओं व पुरुष सभी ने पत्रिका के इस अभियान की सराहना करते हुए समाज के लिए चलाए जा रहे इस अभियान को महत्वपूर्ण बताया। सभी ने एकमत होकर इस महाशिवरात्रि से पॉलिथिन का इस्तेमाल न करने की शपथ ली।
साथ ही पत्रिका के इस अभियान से जुड़कर सहभागी बनने की बात कही। इस अवसर पर समाज के अध्यक्ष आनंद महाणिक, नरेश गायकवाड़, प्रकाश मूले, डॉ.सुधाकर बिबे, हर्षवर्धन भोंसले, शालिीन कदम, रोशनी महाणिक, कमलनी सेलार, रश्मि हेकाडिया, श्रद्धा सेलार, शशि महाणिक, अर्चना जाधव, आस्था बाकरे, कामिली सेलार सहित बड़ी संख्या में समाज के महिलाएं व पुरुषों ने संकल्प लिया।
शपथ ली कि हम भारतीय संविधान की ओर से प्रदत्त मौलिक अधिकारों व कर्तव्यों का ईमानदारी से देश हत में निष्ठापूर्वक निर्वहन करेंगे और अपने आसपास साफ-सफाई रखेंगे। साथ ही प्लास्टिक का उपयोग नहीं करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो