बरसात में भी पानी की समस्या, पेयजल को लेकर सड़कों पर उतरे लोग, बर्तन रखकर किया चक्काजाम

बरसात में भी पानी की समस्या, पेयजल को लेकर सड़कों पर उतरे लोग, बर्तन रखकर किया चक्काजाम

Murari Soni | Updated: 17 Jul 2019, 01:21:18 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

तिफरावासियों ने पानी की समस्या को लेकर नगरपालिका कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान महिला और पुरुषों ने हाथ बाल्टी और मटका लेकर धरना प्रदर्शन किया।

बिलासपुर. तिफरावासियों ने पानी की समस्या को लेकर नगरपालिका कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान महिला और पुरुषों ने हाथ बाल्टी और मटका लेकर धरना प्रदर्शन किया। जमकर नारेबाजी भी की। तिफरा नगर पालिका की जल व्यवस्था को लेकर जमकर नाराजगी भी जाहिर की है। धरना प्रदर्शन के दौरान करीब एक घंटे तक रायपुर - बिलासपुर मुख्य मार्ग की यातायात व्यवस्था ठप हो गया था।

दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लगी रही। पानी की समस्या को लेकर तिफरा नगर पालिका वार्ड क्रमांक 6 के सैकड़ों लोगों ने पालिका कार्यालय का घेराव किया। महिलाओं ने कहा पानी की समस्या को सुलझाने की मांग कई बार की गई लेकिन अधिकारियों द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। वार्ड के बोर सूख गया है जो चल रहे हैं उसमें बर्डन ज्यादा होने के कारण धार पतली आ रही है। सुबह शाम पानी के लिए घंटो लाइन लगाना पड़ता है।

नागरिकों ने बताया पानी की समस्या की कई बार शिकायत की गई। लेकिन जानबूझकर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। मामले की जानकारी मिलते ही सिटी मजिस्ट्रेट अवध कुमार टंडन तत्काल घटना स्थल पर पहुंच गए। लोगों ने अपनी शिकायतों को सिटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। प्रशासन और पुलिस के सहयोग से प्रदर्शन कारियों ने रास्ता छोड़ा। सिटी मजिस्ट्रेट ने आश्वासन दिया कि जल्द ही लोगों की शिकायतों को दूर किया जाएगा। मुख्य मार्ग का घेराव करने के कारण घंटो सडक़ जाम रहा दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लगी रही।

मशानगंज में बोर ठप
मशानगंज में बोर ठप हो गया है क्षेत्र में सुबह शाम टेंकर से पानी की सप्लाई की गई। बताया जाता है गर्मी में बोर सूखे के कारण पंप को बदला जा रहा था इस दौरान लेकिन उसे पूरी तरह से ठीक नहीं किया गया था डेढ़ महीने के बाद आज फिर से बोर सूख गया । लोगों को राहत देने के लिए टेंकर से पानी सप्लाई किया गया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned