scriptएक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस, घटना स्थल पर गांजा लेकर भागते मिले लोग | People seeing running holding ganja after Road accident | Patrika News

एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस, घटना स्थल पर गांजा लेकर भागते मिले लोग

locationबिलासपुरPublished: Mar 02, 2021 01:22:11 pm

Submitted by:

CG Desk

– हाइवा व कार में टक्कर सूचना पर पहुंची पुलिस ने पाया लोग गांजा लेकर भागते मिले.

Ganja smuggler caught police in khandwa

Ganja smuggler caught police in khandwa

बिलासपुर. नेहरू चौक इंद्रासेतु से महामाया चौक की ओर से जा रही कार ने ट्रेलर को टक्कर मार दी। टक्कर से कार का सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और गांजे का पैकेट सामने आ गया। गांजा देख आस-पास लोगो की भीड़ लग गई और लोग उसे लूटने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार से गांजा पैकेट बरामद कर चालक से पूछताछ कर रही है।
पुलिस के अनुसार सोमवार रात 11 बजे तेज रफ्तार कार यूपी 25 सीई 1445 नेहरू चौक से महामाया चौक की ओर आ रही थी। इस दौरान कार अनियंत्रित होकर सामने से जा रही हाइवा से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज ती की कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतीग्रस्त हो गया। बो नट खुलने से छिपा कर रखा गए गांजे के पैकेट बाहर आ गए। गांजा देख आस-पास व गुजर रहे लोगो ने पैकट लेकर भागना शुरू कर दिया। गांजे से भरी कार के दुर्घटना गस्त होने जानकारी लगते ही सरकंडा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। थाना प्रभारी जेपी गुप्ता व टीम ने कार में फंसे चालक नवीन कुमार पिता विनोद कुमार राय (23) रोहताश बिहार को बाहर निकाला व थाने भेज दिया। वही कार से गांजा बरामद कर तौल की तैयारी कर रहे है।
कार में तीन लोग थे सवार
मौके पर उपस्थित लोगो की माने तो कार का चालक काफी तेज रफ्तार में था। शायद वह शहर के अंदर से काफी तेजी से बाहर निकलने का प्रयास कर रहे थे। दुर्घटना के बाद दो लोग कार से उतरे लेकिन गांजे के पैकेट बाहर निकला देख व लोगो की भीड़ देख अपने साथी को छोड़ कर भाग निकले।
इंद्रासेतु पुल के उपर अनियंत्रित कार ने हाइवा को ठोकर मार दी। घटना में कार के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। कार में गांजा तस्करी हो रही थी। चालक को गिरफ्तार कर थाने लेजाया गया है। चालक से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई होगी।
– जय प्रकाश गुप्ता, सरकंडा थाना प्रभारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो