scriptपैसों के अभाव में जिंदगी न हारे लाडली, शहरवासियों ने भी दिखाई जागरूकता | People Will help in the daughter treatment | Patrika News

पैसों के अभाव में जिंदगी न हारे लाडली, शहरवासियों ने भी दिखाई जागरूकता

locationबिलासपुरPublished: May 12, 2019 09:20:44 pm

Submitted by:

Murari Soni

आप भी करें मदद, बेटी की किडनी हो चुकी है खराब, ऑपरेशन के लिए पिता की अपील

People Will help in the daughter treatment

पैसों के अभाव में जिंदगी न हारे लाडली, शहरवासियों ने भी दिखाई जागरूकता

बिलासपुर. मुंगेली के ग्राम गांधीनगर निवासी श्रीरामचंद्र मिश्रा की बेटी जिंदगी की जंग लड़ रही है। डॉक्टरों के सहयोग से लाडली का ऑपरेशन कान्टीनेंटल अस्पताल हैदराबाद में होना है। ऑपरेशन के लिए करीब 8 लाख रूपए का खर्चा आ रहा है। जिसमें से सरकारी सहायता और डॉक्टर व सामाजिक संस्थाओं की मदद मिलाकर करीब 5 लाख रूपए की व्यवस्था हो चुकी है, लेकिन 3 लाख रुपए जुटाने में परिवार अब भी असहाय है। ऐसे में गरीब पिता ने शहरवासियों से अपील की है कि बेटी को बचाने में उसकी मदद करें। परिवार के लोग शिवशक्ति मंदिर, देवगांव में पूजा-पाठ कर जीवन यापन करते हैं। पिताआईआईटी रूडक़ी में सिक्योरिटी सुपरवाइजर हैं, जिनकी सैलरी मात्र 11 हजार रूपए है, ऐसे में इतनी मोटी रकम जुटा पाना उनके लिए असंभव है।
शहरवासियों ने दिया मदद का आश्वासन:
बेटी को बचाने की इस मुहिम में पत्रिका के पाठकों और शहर के जागरुक लोगों ने ने करीब 40 हजार रुपए की आर्थिक मदद पिता को की है। रविवार को भी बिलासपुर की सामाजिक संस्थाओं और समाज के संगठनों ने पिता को फोन करके आर्थिक मदद पहुंचाने की बात की है। कान्टीनेंटल अस्पताल हैदराबाद में डॉक्टरों ने 24 मई को ऑपरेशन की डेट दी है। मासूम को उसकी बड़ी बहन अपनी किडनी दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो