scriptपालतू कुत्ते ने बच्चे को काटा, मालिक पर मामला दर्ज | Pet dog attack on child in Bilaspur Chhattisgarh | Patrika News

पालतू कुत्ते ने बच्चे को काटा, मालिक पर मामला दर्ज

locationबिलासपुरPublished: Jul 08, 2019 12:29:49 pm

Submitted by:

Murari Soni

Pet dog attack: एक होटल संचालक के पालतू कुत्ते ने सिक्युरिटी गार्ड के बच्चे(child) पर किया हमला

Pet dog attack on child in Bilaspur Chhattisgarh

पालतू कुत्ते ने बच्चे को काटा, मालिक पर मामला दर्ज

बिलासपुर पत्रिका. सरकंडा थानांतर्गत ग्राम लिंगियाडीह में रविवार दोपहर हॉटल संचालक के पालतू कुत्ते ने अपोलो अस्पताल के सिक्यूरिटी गार्ड के बेटे को काट(Pet dog attack) लिया। शिकायत पर पुलिस(police)ने हॉटल संचालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। सरकंडा पुलिस के अनुसार लिंगियाडीह निवासी रमेशर पाटले पिता रामा पाटले अपोलो अस्पताल में गार्ड है। रविवार सुबह उनका बेटा योगेश (14) होटल टर्निग पाइंट के पास से गुजर रहा था। तभी हॉटल मालिक के पालतू कुत्ते ने उसे काट लिया। घायल होने पर उसे रमेशर ने अस्पताल में भर्ती किया। पुलिस ने हॉटल संचालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

read this- एक हाथ ठेला वाले ने लगाई फांसी, कारण जानकर आपकी भी आंखें भर आएंगी

गौरतलब है कि शहर में प्रतिदिन 20 से अधिक डॉग बाइट के केस अस्पताल पहुंचते हैं। पालतू कुत्तों के कम लेकिन शहर में चारों तरफ आवारा कुत्ते घूमते रहते हैं। बच्चों और गाय के बझड़ों को अकेला पाते ही आवारा कुत्ते उन पर हमला कर देते हैं। शहर में बड़ रही अवारा मवेशियों की संख्या के कारण आए प्रतिदिन लोग कुत्तों के काटने(dog attack) का शिकार बन रहे हैं और नगर निगम(Nagar Nigam) इस पर लगाम नहीं लगा पा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो