script

एक ऐसी मौत जो आपने न कभी देखी होगी, न सुनी होगी और न ही कहीं पढ़ी होगी

locationबिलासपुरPublished: Jun 05, 2019 01:47:28 pm

Submitted by:

Murari Soni

पढ़े और देखें कैसे चूहों ने बचा ली एक परिवार की जान, घटना देखते ही लोगों ने दबा ली दांतों तले उंगली

Pet mice killed snake in Bilaspur Chhattisgarh

एक ऐसी मौत जो आपने न कभी देखी होगी, न सुनी होगी और न ही कहीं पढ़ी होगी

#Crime #Chhattisgarh crime #Snake attack

बैकुंठपुर/ बिलासपुर पत्रिका. (Bilaspur) जिला मुख्यालय बैकुंठपुर में में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां हम आपको एक अनोखी घटना बताने जा रहे हैं। एक ऐसी मौज जो आपने न कभी देखी होगी, न सुनी होगी और न ही कहीं पढ़ी होगी। पिंजड़े में बंद पालतू चार सफेद चूहों (Pet mice) ने एक परिवार की जान बचाई है।
Pet mice killed <a  href=
snake e in Bilaspur Chhattisgarh” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/05/002_4668716-m.jpg”>दरअसल दोपहर के समय एक जहरीला सांप चूहों की गंध को सूंघकर बैकुंठपुर के ओडग़ीनाका स्थित जय मां छिन्नमस्तिका मार्बल शॉप संचालक अशोक गुप्ता के घर में घुस गया। अशोक गुप्ता ने घर में चार सफ ेद चूहे पाल रखे थे जो कि पिंचरे में बंद थे। जैसे ही जहरीला सांप चूहों को खाने पिंजड़े में घुसा तो चूहों ने जहरीले सांप पर हमला कर दिया। चूहों के पेने नुकीले दांतों से सांप का सिर जख्मी हो गया।
Pet mice killed snake in Bilaspur Chhattisgarh
लेकिन सांप भी हारने तैयार नहीं था उसे चूहे खाने की इतनी जल्दी थी कि उसने न तो अपने घाव देखे और न ही इन चूहों की आक्रामकता। सांप बार-बार पिंजरे में मुंह डालता रहा और चूहे भी पीछे नहीं हटे और बार-बार सांप के सिर को कुतरते रहे। कुछ देर बाद सांप की मौत हो गई। पिंजरे के पास जैसे ही जहरीला सां देखा तो परिजनों के होश उड़ गए। आनन-फानन में लोग वहां पहुंचे तो चूहों की करतूत से दांतों तले उंगली दबाने के लिए मजबूर हो गए। शिकार करने गया सांप खुद चूहों का शिकार बन गया। जानकारों की माने तो अमूमन ऐसा होता नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो