scriptप्रधानमंत्री मोदी ने बच्चों को बताए सफलता के टिप्स, बोले- सिर से उतारिए परीक्षा का भूत, ‘कॅरियर’ का रिमोट आपके हाथ में, समय को पहचानिए | PM Modi promotes enthusiasm for exams in students | Patrika News

प्रधानमंत्री मोदी ने बच्चों को बताए सफलता के टिप्स, बोले- सिर से उतारिए परीक्षा का भूत, ‘कॅरियर’ का रिमोट आपके हाथ में, समय को पहचानिए

locationबिलासपुरPublished: Feb 17, 2018 02:27:36 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम सुनने के लिए जिले के 1740 स्कूलों के साथ ही 36 सिटी मॉल में भी विशेष व्यवस्था की गई थी।

education
बिलासपुर . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम सुनने के लिए जिले के 1740 स्कूलों के साथ ही 36 सिटी मॉल में भी विशेष व्यवस्था की गई थी। प्रधानमंत्री की बात हर विद्यार्थियों तक पहुंच सके, इसके लिए जिला शिक्षा विभाग ने पूरी तैयारी की थी। पीएम की बातें सुनकर विद्यार्थी काफी प्रभावित हुए।
जिले के छात्र और छात्राओं ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम को सुनने सिटी 36 मॉल पहुंचे। मॉल के मल्टीप्लेक्स में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सुनने के लिए प्रशासन ने विशेष शो का आयोजन किया। दसवीं और बारहवीं के छात्र-छात्राओं को नरेंद्र मोदी ने परीक्षा के तनाव से निपटने के लिए कुछ टिप्स बताए। कार्यक्रम में दसवीं की छात्रा मानसी गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो बातें बतायी हैं, वो हमेशा याद रखने वाली हैं। बारहवीं के छात्र सुलभ गुप्ता ने कहा कि वे परीक्षा को लेकर काफी चिंतित थे लेकिन प्रधानमंत्री के परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम को सुनकर उनकी परीक्षा को लेकर चिंता दूर हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो