scriptसीनियर मोदी ने कहा जिन्होंने देश को लूटा है, उन्हें सता रहा डर, मेरा भाई तो देश के लिए काम कर रहा | PM Modi's brother said my brother is working for the country | Patrika News

सीनियर मोदी ने कहा जिन्होंने देश को लूटा है, उन्हें सता रहा डर, मेरा भाई तो देश के लिए काम कर रहा

locationबिलासपुरPublished: Apr 13, 2019 12:33:46 pm

Submitted by:

BRIJESH YADAV

पिता की चाय स्टाल थी, यही हमारी पहचान है, साहू समाज के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे प्रहलाद मोदी

Prime Minister Narendra Modi's brother Prahlad Modi in Bilaspur

सीनियर मोदी ने कहा जिन्होंने देश को लूटा है, उन्हें सता रहा डर, मेरा भाई तो देश के लिए काम कर रहा

बिलासपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े भाई प्रहलाद मोदी ने कहा मुझे नहीं राहुल को लगता है चौकीदार चोर है। हमें हमारे खून पर भरोसा है, हमारा भाई चोर नहीं है, कुत्ते भौंकते रहते हैं। पिता की चाय स्टाल थी, यही हमारी पहचान है कैसे बदल जाएगी, आप मणिशंकर से पूछिए। प्रधानमंत्री मोदी जनता के दिलों में हैं उनके लिए क्या चिंता। सोचना उन लोगों को चाहिए जिन्होंने देश को लूटने का काम किया है। साहू समाज के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे प्रहलाद मोदी मगरपारा के एक हॉटल में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं आम मतदाता की भूमिका में हूं 13 अप्रैल को वोट डालूंगा। जहां तक भाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात है तो उन्होंने बचपन में ही घर छोड़ दिया था। पूरा देश उनका परिवार है वो जिता देंगे। क्या वे यहां सर्वे करने के लिए आए हैं पूछने पर उन्होंने कहा कि वे यहां समाज के कार्यक्रम में आए हैं उन्हें सर्वे का अधिकार नहीं है। वे राशन दुकान चलाते हैं। 2014 के मुकाबले इस बार भाजपा का ग्राफ घटा है या बढ़ा है ? पूछने पर पहले तो उन्होंने उल्टे सवाल किया कि आप बताइए फिर कहा 23 मई को पता चल जाएगा कि ग्राफ घटा है या बढा है। प्रधानमंत्री ने 2014 में खुद को चाय वाला बताया था इस बार उनकी क्या भूमिका होगी ? पूछने पर उन्होंने कहा कि पिता की चाय की स्टॉल थी वो कैसे बदल जाएगी, मणिशंकर अय्यर को बोलिए वे जवाब देंगे। जीएसटी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे राशन दुकान वाले हैं उन्हें सामान बेचना है । जीएसटी से क्या मतलब यदि पीएम के परिवार का होता तो राशन दुकान नहीं चलाता उनकी भी इंडस्ट्रीज होती। हार्दिक पटेल कांग्रेस में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इससे क्या फर्क पड़ेगा उनके जैसे कितने आए उसकी क्या कीमत है। भाजपा राष्ट्रीय पार्टी है। जनता का मुद्दा हे अब की बार फिर मोदी सरकार जनता जवाब देगी।
पुलवामा का मुद्दा न होता तो भाजपा और मोदी पर क्या प्रभाव होता पूछने पर उन्होंने कहा कि आमजन के मन में तो मोदी ही बसे हैं जिनकी दुकान उन्होंने बंद की है वे तो गालियां देंगे ही।
केंद्र सरकार द्वारा महंगाई पर नियंत्रण न लगा पाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जनता महंगाई से त्रस्त नहीं है, पहले तो मनमोहन सरकार में दाल 150 रुपए प्रति किलो थी लेकिन आज 50 रुपए है , लेकिन गैस सिलेंडर और पेट्रोलियम पदार्थ की महंगाई को वे अंतराष्ट्रीय मार्केट का हवाला देकर टाल गए और कहा कि उन लोगों ने देश की तिजोरी को खाली करने का काम किया है आज पैसा अर्थव्यवस्था का हिस्सा है।
आमजन भाजपा को आखिर क्यों वोट दे यह पूछने पर प्रहलाद मोदी ने कहा कि भाजपा ने देश के हित और सुरक्षा के लिए काम किया है जनता को आगे बढ़कर वोट देना चाहिए। उन्होंने राफेल के सवाल पर कहा कि राहुल गांधी फेल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो