scriptलॉकडाउन का पालन करने पुलिस ने की अपील, निकाला फ्लैग मार्च | Police appeals to follow lockdown, removed flag march | Patrika News

लॉकडाउन का पालन करने पुलिस ने की अपील, निकाला फ्लैग मार्च

locationबिलासपुरPublished: Sep 22, 2020 08:23:41 pm

Submitted by:

CG Desk

– देर शाम पुलिस अधिकारियों ने फ्लैग मार्च निकाला। वहीं एसपी अग्रवाल ने अधिकारियों की बैठक लेकर नियम तोडऩे वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

bilaspur_police_fleg_march.jpg
बिलासपुर. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने 22-28 सितंबर तक होने वाले लॉक डाउन के पहले 21 सितंबर को एसपी प्रशांत अग्रवाल और विभाग के अधिकारियों ने जनता से लॉक डाउन के नियमों का पालन करने और घरों से नहीं निकलने की अपील की। देर शाम पुलिस अधिकारियों ने फ्लैग मार्च निकाला। वहीं एसपी अग्रवाल ने अधिकारियों की बैठक लेकर नियम तोडऩे वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
सोमवार की शाम 5 बजे एसपी प्रशांत अग्रवाल ने जिले के अधिकारियों और थानेदारों की बैठक ली। बैठक में एसपी अग्रवाल ने शहर में 30 चेकिंग पाइंट लगाने और 15 पेट्रोलिंग वाहनों से शहर में गश्त करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही शहर में बेवजह घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। वहीं ट्रैफिक डीएसपी सत्येन्द्र पांडेय ने शहर के ट्रैफिक थानेदारों के प्रभारियों और कर्मचारियों की बैठक लेकर 16 और 6 ट्रैफिक पाइंटों में आने जाने वालों के आईकार्ड की जांच करने और बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। शाम 6 बजे से पुलिस अधिकारियों ने नेहरू चौक से फ्लैग मार्च निकाला जो शहर के चौक चौराहों और मुख्य मार्गों से होते हुए फ्लैग मार्च पुलिस मैदान में समाप्त हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो