scriptपुलिस ने चोरी करने वाले आरोपियों को पकड़ा तो खुल गयी दूकानदार की पोल | Police arrested Accused of stealing in mobile shop in bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

पुलिस ने चोरी करने वाले आरोपियों को पकड़ा तो खुल गयी दूकानदार की पोल

मामले में जांच के दौरान दुकानदार नंदलाल केवल 3 मोबाइल के आईएमइआई नंबर ही उपलब्ध करा सका था। आईएमइआई नंबर के आधार पर ने पुलिस साइबर सेल की मदद से मोबाइल उपयोगकर्ता का पता लगाया और चोर पकडे गए।

बिलासपुरDec 11, 2019 / 04:03 pm

Karunakant Chaubey

bilaspur_phone_chori.jpg

बिलासपुर. शहर के तोरवा क्षेत्र के बुधवारी बाजार स्थित एक दूकान से 20 मोबाइल चोरी किए जाने की रिपोर्ट दुकानदार ने लिखवाई थी। इसके अलावा एलईडी टीवी 20 मेमोरी कार्ड चोरी होने का मामला भी सामने आया था। दुकानदार एक अनुसार चोरी हुए सामान की अनुमानित कीमत लगभग 88 हजार रूपये थी।

छात्राओं से प्यार का इजहार करना अध्यापक को पड़ा भारी, सस्पेंड

दुकानदार की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दूकान से चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ दुकानदार के झूठ की भी कलई खुल गयी। दरअसल दुकानदार ने चोरी हुए समान की गलत संख्या बताई थी।

रूम दिखाने के बहाने छात्रा का बना लिया अश्लील वीडियो, विरोध किया तो लड़के ने कहा- दे दूंगा जान

मामले में जांच के दौरान दुकानदार नंदलाल केवल 3 मोबाइल के आईएमइआई नंबर ही उपलब्ध करा सका था। आईएमइआई नंबर के आधार पर ने पुलिस साइबर सेल की मदद से मोबाइल उपयोगकर्ता का पता लगाया और चोर पकडे गए। चोर जब पकड़ में आए तो पता चला कि दुकानदार की रिपोर्ट ही झूठी थी। आरोपियों ने सिर्फ तीन मोबाइल ही दुकान से चोरी किए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो