scriptहो गया कुछ ऐसा के सुसाइड नोट लिखकर गायब हुआ ये डॉक्टर, 5 दिनों बाद परिजनों को फ़ोन कर कहा अब मैं …….. | police brings back missing doctor from indore | Patrika News

हो गया कुछ ऐसा के सुसाइड नोट लिखकर गायब हुआ ये डॉक्टर, 5 दिनों बाद परिजनों को फ़ोन कर कहा अब मैं ……..

locationबिलासपुरPublished: Aug 14, 2019 10:48:16 am

Submitted by:

Saurabh Tiwari

0 इंदौर से पहुंचा रायपुर एयरपोर्ट पुलिस व परिजन लेकर पहुंचे बिलासपुर

police brings back missing doctor from indore

हो गया कुछ ऐसा के सुसाइड नोट लिखकर गायब हुआ ये डॉक्टर, 5 दिनों बाद परिजनों को फ़ोन कर कहा अब मैं ……..

बिलासपुर. 6 दिन पूर्व सुसाइडल नोट लिखकर रहस्यमय ढग़ से लापता हुए चिकित्सक का परिजनों को मंगलवार सुबह फोन आया। डॉक्टर प्रकाश सुल्तानिया ने परिजनों को बताया वह इंदौर में है। साथ ही बताया कि वह हवाई मार्ग से रायपुर लौट रहा है। सचूना के बाद पुलिस व परिजन रायपुर माना एयरपोर्ट पहुंच गए। 4.30 बजे चिकित्सक के रायपुर पहुंचने के बाद पुलिस व परिजन डॉक्टर को लेकर बिलासपुर आ रहे हैं। पुलिस इस मामले में डॉक्टर से पूछताछ के बाद ही कुछ कहने का हवाला दे रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह सूचना मिली की रहस्यमय ढग़ से लापता हुए डॉक्टर प्रकाश सुल्तानिया ने परिजनों को फोन किया कि वह इंदौर में सकुशल है। वह मंगलवार को शाम तक बिलासपुर घर लौट आएगा। परिजनों के पास डॉक्टर प्रकाश सुल्तानिया का फोन आने के बाद परिजनों व पुलिस ने राहत की सांस ली। जानकारी लगते ही एसपी प्रशांत अग्रवाल के दिशा निर्देश पर सिविल लाइन थाना प्रभारी कलीम खान टीम डॉक्टर प्रकाश सुल्तानिया के परिजन के साथ रायपुर माना एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए। पुलिस व परिजन डॉक्टर प्रकाश सुल्तानिया का एयरपोर्ट में इंतजार करते रहे। शाम 4.30 बजे प्रकाश सुल्तानिया मुम्बई से रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे। चिकित्सक को सुरक्षित देख परिजनों ने उन्हों घेर लिया। करीब 1.30 घंटे तक परिजन प्रकाश से बात करते रहे। एयरपोर्ट से परिजन डॉ. प्रकाश को लेकर कार से बिलासपुर के लिए रवाना हुई। वही पुलिस अलग गाड़ी में बिलासपुर पहुंची।
police brings back missing doctor from indore
राजेश अग्रवाल ने कहा जमीन का नहीं कोई विवाद मुझे डॉक्टर ने जबरिया किया परेशान
राजेश अग्रवाल पिता अनिल अग्रवाल निवासी वर्मा नर्सिग होम के पास विद्यानगर ने कहा कि मै दाल का व्यापार करता हूं। व्यापार विहार में मेरी पुरानी जमीन है। व्यापार व घरेलू काम के लिए मैने बैमा नगोई मुख्य मार्ग पर खमतराई के पास जमीन डॉक्टर प्रकाश अग्रवाल को वर्ष 2017 में बेची थी। कई वर्षो तक जमीन मेरे पास थी तब तक कोई विवाद नहीं था, और जमीन का कोई विवाद भी नहीं है। बिक्री से पहले पेपर पर इश्तहार भी प्रकाशित हुआ था। डॉक्टर प्रकाश चंद्र सुल्तानिया ने जबरिया मुझे भू-माफिया बता सुसाइड नोट में मुझे व मेरी पत्नी को मानसिक व सामाजिक तौर पर बदनाम किया है। परिजनों से बात कर मै डॉक्टर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो