चोरी करके हुआ मालामाल फिर दिलेरी से खर्च कर रहा था पैसे, खाने का शौकीन चोर अच्छा खाने के लालच में पकड़ा गया

रतनपुर पेंड्रा क्षेत्र में चोरी की वारदातें करने वाले चोर गिरोह को पकडऩे में पुलिस को सफलता प्राप्त हुई है। ये गिरोह दीवार में छेद करने वारदात को अंजाम देता था।

By: BRIJESH YADAV

Published: 10 Mar 2019, 11:13 PM IST

बिलासपुर. रतनपुर पेंड्रा क्षेत्र में चोरी की वारदातें करने वाले चोर गिरोह को पकडऩे में पुलिस को सफलता प्राप्त हुई है। ये गिरोह दीवार में छेद करने वारदात को अंजाम देता था। इनकी तलाश सरगर्मी से की जा रही थी। पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि गिरवर उर्फ जग्गू बघवा मंदिर के पास किराए के मकान में रह रहा है, लेकिन उसके खाने पीने का शौक रहीसों जैसा है। वह पैसों की परवाह किए बगैर धड़ल्ले से खर्चा कर रहा है। पुलिस ने जब गिरवर को पकड़ा और सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारे राज खोल दिए। गिरवर ने पुलिस को बताया कि वह पिछले एक साल से अपने साथ तिलक बादी, क्षत्रपाल कुम्हार के साथ मिलकर दीवार में छेद करने चोरी की वारदातों को अंजाम देता आ रहा है। जब तीनों आरोपियों को पकड़ा गया तो क्षेत्र में हुई 4 वारदातों का खुलासा हो गया। आरोपियों के पास से 47 हजार रूपए नकद और दीवार में छेद करने के औचार मिले हैं।

Police caught of  <a href=theft gang in bilaspur" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/03/10/12_1_4260053-m.jpg">
Show More
BRIJESH YADAV Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned