scriptतस्कर ने डिलीवरी ऑटो के सीट के नीचे चेंबर बनाकर छिपाया गया था गांजा, पुलिस ने पकड़ा | Police caught smuggler who arrived with ganja in delivery auto | Patrika News

तस्कर ने डिलीवरी ऑटो के सीट के नीचे चेंबर बनाकर छिपाया गया था गांजा, पुलिस ने पकड़ा

locationबिलासपुरPublished: Sep 22, 2020 05:42:55 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

मस्तूरी थाना प्रभारी फैजूल होदा शाह के अनुसार रविवार की रात मुखबिर से थाने में सूचना मिली कि एक नीले रंग की ऑटो में जांजगीर-चांपा जिला मार्ग की ओर से मस्तूरी क्षेत्र में तस्कर गांजा लेकर आ रहा है। सूचना पर पुलिस ने खूंटीघाट और जयराम नगर मोड़ पर दो अलग-अलग टीमें तैनात की।

बिलासपुर. मस्तूरी थानांतर्गत जयराम नगर मोड़ पर पुलिस ने ओडिशा से ऑटो में गांजा लेकर पहुंचे तस्कर को पकड़ा। आरोपी ने ड्राइवर सीट के नीचे चेंबर बनाकर गांजा छिपाकर रखा था। आरोपी से पुलिस ने साढ़े 10 किलो गांजा व ऑटो जब्त किया है।

मस्तूरी थाना प्रभारी फैजूल होदा शाह के अनुसार रविवार की रात मुखबिर से थाने में सूचना मिली कि एक नीले रंग की ऑटो में जांजगीर-चांपा जिला मार्ग की ओर से मस्तूरी क्षेत्र में तस्कर गांजा लेकर आ रहा है। सूचना पर पुलिस ने खूंटीघाट और जयराम नगर मोड़ पर दो अलग-अलग टीमें तैनात की। जयराम नगर मोड़ पर नीले रंग की ऑटो ओडी 15 पी 1776 को रोकवाने का प्रयास किया।

पुलिस कर्मचारियेां को देखकर ऑटो चालक भागने लगा। उसे पकड़कर पूछताछ की गई। चालक ने अपना नाम बोनो बादी पिता नेपाल बादी (35) निवासी गेलाबांध संबलपुर ओडिशा बताया। उसने ऑटो में चालक सीट के नीचे चेंबर बनाकर ओडिशा से गांजा लेकर आना स्वीकार किया। ऑटो से पुलिस ने साढ़े 10 किलो गांजा बरामद किया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज करने के बाद ऑटो जब्त कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो