scriptतेज दुर्गंध से परेशान चौकीदार ने पुलिस से की शिकायत, जमीन खोदने पर बाहर आया ये राज | Police found dead body buried in pit | Patrika News

तेज दुर्गंध से परेशान चौकीदार ने पुलिस से की शिकायत, जमीन खोदने पर बाहर आया ये राज

locationबिलासपुरPublished: Aug 26, 2021 10:53:58 am

Submitted by:

Karunakant Chaubey

बुधवार की सुबह मल्हार के छोटे गढ़ में पदस्थ चौकीदार ने गढ्ढे से बदबू आने की सूचना पुलिस को दी, साथ ही किसी को दफनाने की आशंका व्यक्त की । इस पर पुलिस ने इसकी सूचना नायब तहसीलदार को दी । इसके बाद एसडीएम की अनुमति लेकर पुलिस ने पुराने गढ़ में खुदाई कराई।

बिलासपुर.मस्तूरी थाना क्षेत्र के मल्हार स्थित किले के चौकीदार को आसपास तेज बदबू आई तो उसने इसकी सूचना पुलिस को दी । पुलिस मौके पर पहुंची और नायब तहसीलदार की उपस्थिति में जमीन को खोदा गया । जिसमें से लाश निकली तो आसपास के क्षेत्र में सनसनी मच गई । युवक पिछले एक हफ्ते से लापता था । युवक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, पुलिस हत्या की आशंका जताते हुए इसकी जांच में जुट गई है।

बुधवार की सुबह मल्हार के छोटे गढ़ में पदस्थ चौकीदार ने गढ्ढे से बदबू आने की सूचना पुलिस को दी, साथ ही किसी को दफनाने की आशंका व्यक्त की । इस पर पुलिस ने इसकी सूचना नायब तहसीलदार को दी । इसके बाद एसडीएम की अनुमति लेकर पुलिस ने पुराने गढ़ में खुदाई कराई। गढ्ढे से एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया ।

बाइक से घर लौट रहे युवक को बदमाशों ने बीच सड़क लूटा, मोबाइल नहीं दिया तो मार दिया चाकू

आसपास के लोगों ने मृतक की पहचान मल्हार निवासी दीपक कुमार लोहार पिता जगदीश (30) के रूप में की । पूछताछ में पता चला कि मृतक अपनी वृद्ध दादी श्याम बाई लोहार के साथ अकेले रहता था । युवक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि, उसकी हत्या करने के बाद शव को वहां दफनाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इसकी जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो