scriptबालासोर रेल हादसे की जानकारी लेने पहुंचे पुलिस अधिकारी, हेल्प लाइन नम्बर की भी ली जानकारी | Police officer arrived to get information about Balasore train acciden | Patrika News

बालासोर रेल हादसे की जानकारी लेने पहुंचे पुलिस अधिकारी, हेल्प लाइन नम्बर की भी ली जानकारी

locationबिलासपुरPublished: Jun 03, 2023 11:13:17 pm

Submitted by:

Kranti Namdev

– रेलवे ने दुर्घटना के बाद जारी किया हेल्प लाइन नम्बर, सीएसपी पहुंचे जानकारी लेने
– दुर्घटना का असर योग नगरी ऋषिकेश – पुरी का मार्ग परिवर्तन व कामाख्या – एलटीटी रद्द

Police officer arrived to get information about Balasore train acciden

बालासोर रेल हादसाे की जानकारी लेने पहुंचे पुलिस अधिकारी, हेल्प लाइन नम्बर की भी ली जानकारी

बिलासपुर. ओडिशा बालासोर के बाहानागा बाजार स्टेशन के पास शालीमार चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस, एम विश्वेश्वरैया- हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस व मालगाड़ी के बीच हुई टक्कर में शनिवार को 288 यात्रियों के मौत की पुष्टि रेलवे कर चुका है।
Police officer arrived to get information about Balasore train acciden
ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों में छत्तीसगढ़ के यात्रियों की मौजदी को लेकर एसईसीआर ने हेल्प लाइन नम्बर जारी किया है। रेलवे अधिकारियों की माने तो शाम तक पूछताछ काउंटर में कोई भी ट्रेन हादसे में घायल यात्रियों के संबंध में पूछताछ करने कोई भी नहीं पहुंचा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lhoy1
रेलवे ने जारी किया टोल फ्री नम्बर

सवारी ट्रेनों में टक्कर व मालगाडी चपेट में आने की घटना सामाने आने के बाद एसईसीआर ने बिलासपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नं. 1 पर वीआईपी गेट के पास हेल्प लाइन डेस्क स्थापित किया है। जारी हेल्प लाइन नम्बर में चेन्नई सेंटर आफिस 044-25330952, 044-25330953, 044- 25354771 हावड़ा हेल्प लाइन नम्बर 03326382217, खड़गपुर हेल्प लाइन 8249541559, 7978418322 व शालीमार हेल्प लाइन 9903370746 जारी किया है।
Police officer arrived to get information about Balasore train acciden
सीएसपी व थाना प्रभारी पहुंचे स्टेशन

ओडिशा बालासोर के बाहानागा बाजार स्टेशन के पास हुए रेल हादसे में बिलासपुर क्षेत्र से कोई घायल तो नहीं है, ट्रेन हादसे का बिलासपुर मंडल में क्या प्रभाव पड़ा इसकी जानकारी लेने सीएसपी संदीप पटेल व तोरवा थाना प्रभारी सुनील तिर्की स्टेशन पहुंचे। हेल्प डेस्क में सीएसपी संदीप पटेल ने रेलवे अधिकारी से ट्रेन में घायलों के संदर्भ में सूचना लेने पहुंचे। सीएसपी सिविल लाइन ने ट्रेन हादसे को लेकर जानकारी लेने के बाद क्षेत्र के किसी भी व्यक्ति के हादसे में अताहत न होने की जानकारी दी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lhoxx
दुर्घटना का प्रभाव एक की बदली दिशा दूसरी कैंसल

दक्षिण पूर्व रेलवे खड़गपुर रेल मंडल के बाहानागा बाजार स्टेशन के पास हुए रेल हादसे में एसईसीआर जोन से गुजरने वाली दो ट्रेने प्रभावित हुई है। 3 जून को कामाख्या से चलने वाली 22512 कामाख्या- एलटीटी एक्सप्रेस को रेलवे ने रद्द कर दिया है। 2 जून योग नगरी ऋषिकेश 18478 योग नगरी ऋषिकेश – पुरी उत्कल एक्सप्रेस को परिवर्तित मार्ग ईब-झारसुगुड़ा रोड होते हुए चलेगी। 3 जून तो चलने 18478 योग नगरी ऋषिकेश-पुरी उत्कल एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग से चलेगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lhoxw
ओडिसा में हुए रेल हादसे में जिले से कोई प्रभावित तो नहीं है इसकी जानकारी लेने रेलवे स्टेशन पहुंचे है। अधिकारियों से बात के दौरान पता चला कि जिले में कोई भी अताहत नहीं है। स्टेशन में कोई घायलो के संबंध में जानकारी लेने भी नहीं पहुंचा है।
संदीप पटेल, सीएसपी सिविल लाइन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो