scriptयहां कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने गिनाए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनेकों रूप, पीएम पर मजाकिया अंदाज में कसे तंज | Political attack on PM Narendra Modi by Chhattisgarh CM bhupesh baghel | Patrika News

यहां कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने गिनाए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनेकों रूप, पीएम पर मजाकिया अंदाज में कसे तंज

locationबिलासपुरPublished: Apr 18, 2019 06:13:23 pm

Submitted by:

BRIJESH YADAV

चाय वाला, चौकीदार, फकीर, मां गंगा का बेटा, साहू के रूपों पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेष बघेल ने ली चुटकी।

Political attack on PM Narendra Modi by Chhattisgarh CM bhupesh baghel

यहां कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने गिनाए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनेकों रूप, पीएम पर मजाकिया अंदाज में कसे तंज

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरूवार को बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के लिम्हा पहुंचे। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री मौका देखते ही रूप बदल लेते हैं। सबसे पहले वे चाय वाले थे, लेकिन ये अलग बात है कि उनकी केटली की चाय आज तक किसी ने नहीं पीई। इसी अंदाज में बोलते हुए सीएम बोले जब चुनाव आए तो पीएम नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश पहुंचे और मां गंगा के बेटे कहलाने लगे और गंगा नदी के लिए कुछ नहीं किया। इसी तरह कुछ समय पहले फकीर बने, हालहि में प्रधानमंत्री मोदी कोरबा आए थे यहां वे साहू बन गए।
लिम्हा में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने भाजपा को जमकर कोसा और लोगों से अपील की कि भाजपा के नेता मौका देखकर बदल जाते हैं। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की है कि वे कांग्रेस के साथ दें। प्रदेश में कांग्रेस ने किसानों के लिए कर्ज माफी और कई तरह योजनाएं शुरू की हैं। जो हमने चुनाव से पहले कहा था वो करके दिखया है। इस मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो