scriptगैंगवार की संभावनाः पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद के बाद चला चाकू | Possibility of gang war: After a dispute between two parties over old | Patrika News

गैंगवार की संभावनाः पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद के बाद चला चाकू

locationबिलासपुरPublished: Aug 09, 2022 10:48:56 pm

Submitted by:

Kranti Namdev

— हत्या प्रयास, बंधक बनाकर मारपीट व अन्य मामले है एक पक्ष पर दर्ज
— दो गुट के बीच वर्चस्व को लेकर चल रहा है संघर्ष

गैंगवार की संभावनाः पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद के बाद चला चाकू

गैंगवार की संभावनाः पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद के बाद चला चाकू


बिलासपुर. कुदुदण्ड पानी टंकी के पास मामूली बात पर दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेक विवाद हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे से मारपीट करते हुए चाकूबाजी करने लगे। एक पक्ष युवकों के उपर हत्या प्रयास, बंधक बनाकर पीटने व अन्य संगीन मामलो का आरोपी है। सिविल लाइन पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार अजहर अली पिता समीम अली (22) निवासी मगरपारा मरीमाई का छोटा भाई आदिल अली सोमवार रात कुदुदण्ड पानी टंकी के पास अपने दोस्तो के साथ खड़ा था। इस दौरान वहां शुभम यादव, सौरभ यादव, अमितेश बाकरे व सिद्धार्थ शर्मा पहुंचे। पुरानी रंजिश को लेकर शुभम यादव व अन्य ने आदिल अली व अन्य के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू करते हुए चाकू से हमला कर दिया। मारपीट व चाकूबाजी में आदिल खान को घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही आदिल अली के भाई अजहर अली ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वही दूसरे पक्ष से शुभम यादव पिता सुभाष यादव (23) निवासी राजेंद्र नगर छोटी पुलिस लाइन ने भी शिकायत दर्ज कराई है। शुभम ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ 12.30 बजे कुदुदंड पानी टंकी के पास गया था, इस दौरान मरीमाई निवासी आदिल खान, नफीस, अब्दुल, अजहर पहुंचे। पुरानी रंजिश को लेकर गाली गलौज करने लगे। शुभम ने विरोध किया तो आदिल व उनके साथियों ने मारपीट करते हुए चाकू से हमला कर दिया। मारपीट में शुभम व अन्य घायल हो गए है। शुभम ने बताया की मारपीट के दौरान उसका चैन व ब्रेसलेट भी गिर गया है। सिविल लाइन पुलिस ने मामले में मारपीट की धारा के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया हैं।

सिद्धार्थ व अनितेश के खिलाफ कई अपराधिक मामले

सिविल लाइन क्षेत्र के मंगला चौक के पास कुछ माह पूर्व ब्रोकर व अन्य पर हमला व एक युवक को बंधक बनाकर गाड़ी के घुमाने के मामले में तत्कालिन थाना प्रभारी सनिप कुमार रात्रे ने सिद्धार्थ शर्मा को गिरफ्तार किया था। वह मारपीट में अनितेश के शामिल होने का पुलिस को पता चला था।

गैंगवार की आशंकाकी आहट
सूत्रों के अनुसार शहर में सक्रिय दो गुट के बीच कुछ माह पूर्व लगातार संर्घष हो रहा था। एक गुट के सिद्धार्थ व अमितेश हैं. दुसरे पक्ष को कांग्रेसी के करीबी के गुट का बताया जा रहा है। सोमवार रात हुई मारपीट व चाकूबाजी होने की वारदात को पूर्व में हुए विवाद से जोड़ा जा रहा है। वही जल्द ही बड़े भिड़त की आंशका भी जताई जा रही है।

कुदुदण्ड पानी टंकी के पास दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश के चलते मारपीट की वारदात हुई है। दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा के तहत अपराध दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई कर रही है।
परिवेश तिवारी, थाना प्रभारी सिविल लाइन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो