राहुल बोले-15 अगस्त की शाम तक छत्तीसगढ़ की 90 प्रतिशत सीटों का टिकट बांट देंगे

Amil Shrivas

Publish: May, 18 2018 03:22:08 PM (IST)

Bilaspur, Chhattisgarh, India
राहुल बोले-15 अगस्त की शाम तक छत्तीसगढ़ की 90 प्रतिशत सीटों का टिकट बांट देंगे

जल, जंगल और जमीन की लड़ाई में हम आदिवासियों के साथ

बिलासपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एलान किया कि छत्तीसगढ़ की 90 प्रतिशत विधानसभा सीटों का टिकट 15 अगस्त की शाम तक बांट दिया जाएगा। इसके लिए प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव से चर्चा हो चुकी है। शुक्रवार दोपहर बहतराई स्टेडियम में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष गांधी ने संवाद कार्यक्रम में 22 विधानसभाओं से आए पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के सवाल का जवाब दिया। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल से आम जनता से लेकर महिलाएं और युवा भी त्रस्त हैं। मप्र में विधायक रेप करता है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ भी नहीं कहते। इसका सीधा सा मतलब है कि प्रधानमंत्री ऐसे दुष्कर्मियों को शह दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ व केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी तो ऐसे लोगों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई होगी। कार्यकर्ताओं की उपेक्षा के सवाल पर राहुल ने कहा कि सरकार बनने के बाद कोई नेता कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करता है तो उसे हम बदल देंगे, क्योंकि कार्यकर्ता ही कांग्रेस की रीढ़ है और उनके बलबूते पर ही सरकार बनती है। उन्होंने बूथ के कार्यकर्ताओं को आह्वान करते हुए कहा कि आप लोग अपने बूथों में कांग्रेस को जीत दिलाइए। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार अपने आप बन जाएगी।
READ MORE : कुछ महीनों में चुनाव है, बनाओ हमारी सरकार, हम लागू करेंगे पेसा, वनाधिकार

पैदल ही घूमे स्टेडियम में : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बहतराई स्थित स्टेडियम पहुुंचकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात किए। वे पूरे स्टेडियम में पैदल ही घूमकर कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रहे हैं। इस दौरान कार्यकर्ताओं सहित आम लोगों को काफी उत्साह था।
साउंड सिस्टम ने किया मजा किरकिरा : राहुल गांधी के संवाद सभा में साउंड सिस्टम से पूरा मजा किरकिरा हो गया। राहुल गांधी की बातें कार्यकर्ताओं तक नहीं पहुंच पा रही है। जिसके चलते कार्यकर्ताओं ने हल्ला मचाना प्रारंभ कर दिया।

READ MORE : बिलासपुर में बोले राहुल, हिन्दू धर्म का मैं हंू असली रक्षक, संघ की तरह इसे इस्तेमाल नहीं करता

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned