scriptवेतन रोकने के विवाद और झगड़े के बाद रेलवे स्टेशन में पोटर ने पी लिया जहर | Rail employee drink poison at railway station after stop salary | Patrika News

वेतन रोकने के विवाद और झगड़े के बाद रेलवे स्टेशन में पोटर ने पी लिया जहर

locationबिलासपुरPublished: May 14, 2021 05:33:30 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

बिलासपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां वेतन रोकने के विवाद और झगड़े के बाद जयराम नगर रेलवे स्टेशन में पोटर ने जहर सेवन कर लिया।

Crime

Crime

बिलासपुर. वेतन रोकने के विवाद और झगड़े के बाद जयराम नगर रेलवे स्टेशन में पोटर ने जहर सेवन कर लिया। गंभीर हालत में पोटर को रेलवे सेन्ट्रल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।
जयराम नगर अंतर्गत ग्राम खैरा निवासी बहोरनलाल साहू पिता दरसलाल साहू ( 48) जयराम रेलवे स्टेशन में पोटर के पद पर पदस्थ हैं। गुरुवार दोपहर 12 बजे वे जयराम नगर रेलवे स्टेशन गए थे। जहां उन्होंने जहर सेवन कर लिया। इसकी जानकारी रेलवे स्टेशन के अधिकारियों ने मोबाइल से बहोरन के छोटे बेटे मिथलेश कुमार साहू को दी। मिथलेश स्टेशन पहुंचा और बेहोशी की हालत में अपने पिता को उपचार के लिए रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें: थाईलैंड से लखनऊ आई कॉलगर्ल की कोविड से मौत मामले में जानिए क्या है रायपुर कनेक्शन

छुट्टी का आवेदन फाड़ने और वेतन रोका
बहोरन के बड़े बेटे व जेल प्रहरी महेन्द्र कुमार साहू ने बताया कि उनके पिता ने 1 महीने पूर्व स्वास्थ्य खराब होने पर छुट्टी के लिए आवेदन दिया था। आवेदन लेकर अधिकारियों ने छुट्टी स्वीकृत की थी, लेकिन बाद में उन्हें वेतन का भुगतान नहीं किया गया था। इस बात को लेकर जब बहोरन ने अधिकारियों से चर्चा की तो अधिकारियों ने उनके साथ आवेदन को फाड़कर फेंक दिया था। इसके बाद से बहोरन मानसिक रूप से परेशान रहने लगे थे।

सुबह पत्नी ने भेजा था रेलवे स्टेशन
महेन्द्र ने बताया कि उनके पिता बहोरन बुधवार रात 12 बजे ड्यूटी पर गए थे। सुबह 8 बजे वापस घर आ गए थे। इसके बाद से वे वेतन को लेकर परेशान थे। उनकी मां ने अधिकारियों से चर्चा कर वेतन का भुगतान करने की गुहार लगाने की बात कहकर रेलवे स्टेशन भेजा था। दोपहर 12 बजे रेलवे स्टेशन जयराम नगर पहुंचने के बाद वेतन को लेकर उनका अधिकारियों से विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें: नशे की ऐसी लत लॉकडाउन में नहीं मिली शराब तो एल्कोहल वाली पेट की दवा पी ली, 3 की मौत

मामले की जांच पुलिस करेगी
एसईसीआर के सीपीआरओ साकेत रंजन ने कहा, जयराम नगर स्टेशन में पोटर के जहर सेवन करने की सूचना मिली है। ड्यूटी के बाद उसने जहर सेवन किया है। पहले से वह लगातार कई बार अनुपस्थित रहा है। मामला पुलिस में चले जाने के कारण जांच पुलिस करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो