scriptबिलासपुर-गतौरा रेल खण्ड पर रेल यातायात सामान्य | Rail traffic normal on Bilaspur-Gataura railway line | Patrika News

बिलासपुर-गतौरा रेल खण्ड पर रेल यातायात सामान्य

locationबिलासपुरPublished: Nov 14, 2019 01:32:40 pm

Submitted by:

Murari Soni

बिलासपुर स्टेशन के समीप चुचुहिया पारा फाटक पर रोड अंडर ब्रिज के लिए किए जा रहे निर्माण कार्य के दौरान क्रेन के गिर जाने की वजह से बिलासपुर-गतौरा सेक्शन में बाधित रेल यातायात को सामान्य किया गया है ।

बिलासपुर-गतौरा रेल खण्ड पर रेल यातायात सामान्य

बिलासपुर-गतौरा रेल खण्ड पर रेल यातायात सामान्य

बिलासपुर. बिलासपुर स्टेशन के समीप चुचुहिया पारा फाटक पर रोड अंडर ब्रिज के लिए किए जा रहे निर्माण कार्य के दौरान क्रेन के गिर जाने की वजह से बिलासपुर-गतौरा सेक्शन में बाधित रेल यातायात को सामान्य किया गया है । इस मार्ग पर अप, मिडिल एवं डाउन तीनों लाइन में सुधार कार्य पुरा कर प्रात: 05.45 बजे से रेल यातायात को सामान्य रुप से संचालित किया जा रहा है ।
दुर्ग से बिलासपुर स्टेशन होकर कटनी की ओर जाने वाली कुछ एक्सप्रेस ट्रेनों को आज व्हाया दाधापारा-उसलापुर बायपास होकर गंतव्य के लिए रवाना की जाएगी जिसकी विस्तृत जानकारी इस प्रकार है:-

• आज दिनांक 14 नवम्बरज् 2019 को दुर्ग से छूटने वाली 12823 दुर्ग-निजामुद्दीन, छ.ग. संपर्कक्रांति एक्सप्रेस बिलासपुर स्टेशन के स्थान पर व्हाया दाधापारा-उसलापुर बायपास होकर गंतव्य के लिए रवाना होगी ।
• आज दिनांक 14 नवम्बरज् 2019 को दुर्ग से छूटने वाली 12853 दुर्ग-भोपाल, अमरकंटक एक्सप्रेस बिलासपुर स्टेशन के स्थान पर व्हाया दाधापारा-उसलापुर बायपास होकर गंतव्य के लिए रवाना होगी ।

• आज दिनांक 14 नवम्बरज् 2019 को दुर्ग से छूटने वाली 15160 दुर्ग-छपरा, सारनाथ एक्सप्रेस बिलासपुर स्टेशन के स्थान पर व्हाया दाधापारा-उसलापुर बायपास होकर गंतव्य के लिए रवाना होगी ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो