श्रमिक स्पेशल ट्रेन से पहुंचे यात्री बच्चों को रेलवे ने दिया दूघ का पैकेट

श्रमिक स्पेशल ट्रेनों के आने का सिलसिला सोमवार को भी जारी रहा, सोमवार को बिलासपुर रेलवे स्टेशन में 4 श्रमिक स्पेशल ट्रेन पहुंची।

By:

Published: 25 May 2020, 08:00 PM IST

बिलासपुर. श्रमिक स्पेशल ट्रेनों के आने का सिलसिला सोमवार को भी जारी रहा, सोमवार को बिलासपुर रेलवे स्टेशन में 4 श्रमिक स्पेशल ट्रेन पहुंची। पहली ट्रेन भूनेश्वर से चलकर रायपुर के लिए पहुंची। ट्रेन से 150 यात्री उतरे। सोमवार को यात्रियों के साथ मौजूद बच्चों को दूध का वितरण भी रेलवे ने किया। वही जांच के बाद यात्रियों को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया।
बिलासपुर रेलवे स्टेशन में श्रमिको को लेकर चलने पहुंची भुनेश्वर-रायपुर तड़के 3 बजे आई। ट्रेन से लगभग 150 यात्रियों को स्टेशन में उतारा गया। वही दूसरी ट्रेन दोपहर 3.30 बजे बिलासपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नं. 1 पर पहुंची। ट्रेन से 875 यात्रियों को उतारा गया। ट्रेन में मौजूद यात्रियों को भोजन का वितरण किया गया। अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन जब अनूपपुर पहुंची थी उस दौरान बच्चों को दूध दिया गया था। स्टेशन में भोजन के बाद यात्रियों को एक-एक कोच से नीचे उतारा गया व थर्मल स्क्रीनिंग के बाद बस में बैठा कर क्वारंटाइन सेंटर रवाना किया।
महसाना से चांपा तक चली ट्रेन
बिलासपुर के 7 सौ यात्रियों को लेकर महसाना-चांपा श्रमिक स्पेशल ट्रेन शाम को 7.30 बजे पहुंची। ट्रेन में यात्रियों को भोजन का प्रबंध किया गया। यात्रियों ने बताया कि वह ईंट भट्ठे में काम कर रहे थे। लॉक डाउन के दौरान पैसे खत्म होने के बाद भूखे रहने की नौबत आ गई थी। घर वापस आने की काफी खुशी होने की बात श्रमिको ने कही।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned