अब छत्तीसगढ़ के लोग कम कीमत में ले सकेंगे Thailand घूमने का मज़ा, IRCTC ने लांच किया स्पेशल पैकेज, ऐसे करें बुकिंग !

विशाखापट्नम से थाईलैंड के लिए टूर पैकेज लांच (Vishakhapatnam to Thailand tour package) किया गया है जिसमें छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh to Thailand) के यात्री भी शामिल हो सकते हैं| (IRCTC Thailand tour package)

By: Saurabh Tiwari

Published: 06 Jul 2019, 09:06 PM IST

बिलासपुर. इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरशन लिमिटेड (IRCTC) ने छत्तीसगढ़ में टूरिज्म (Chhattisgarh tourism) का विस्तार करने की दिशा में एक और कदम बढ़ाया है। छत्तीसगढ़ वासियों के लिए आईआरसीटीसी ने इंटरनेशनल टूर पैकेज (International tour package deals) लांच किया है। काफी सस्ते दरों पर छत्तीसगढ़ के लोग थाईलैंड की सैर कर सकते है।

पहली टूर 15 अगस्त (15th August) से शुरु होगी।
इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरशन लिमिटेड एरिया मैनेजर राजेन्द्र बोरबॉन ने प्रेसवार्ता में बताया कि आईआरसीटीसी ने छत्तीसगढ़ में टूरिज्म के दृष्टिकोण से सस्ते दरों पर थाईलैंड की टूर पैकेज (Thailand tour package) लांच किया है। 4 दिन व तीन रात की यह इंटरनेशनल टूर पैकेज (4 day 3 night international tour package) 15 अगस्त से ऑनलाइन बुकिंग (online booking) शुरु हो जाएगी।

पैकेज में यात्रियों को आने जाने का किराया (air ticket fare), पट्टाया (Pattaya) व बैंकाक (Bankok) में रहना, एंट्री फ्री ऑफ अलकाजार शो, भोजन, कोरल आइलैंड (Thailand coral island) टूर विथ लंच ऑन स्पीड बोआटी, गाडी व यात्रा इंश्योरेन्स शामिल है। पैकेज की कीमत आईआरसीटीसी ने 41,535/- से शुरु कर रही है।

CLICK HERE FOR LATEST NEWS

थाईलैंड के लिए आईआरसीटीसी ने नया पैकेज लांच किया है। छत्तीसगढ़ इंटरनेशनल टूरिज्म से जुडेगा। इंटरनेशनल टूरिज्य से जूडने का फायदा भी होगा। यहां के लोग वहा जाएगें तो वहां के लोग भी यहां आऐंगे (Thailand tourism) । छत्तीसगढ़ में पर्यटन की खाफी संभावना है।
- राजेन्द्र बोरबॉन, एरिया मैनेजर आईआरसीटीसी

Saurabh Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned