scriptरेलवे स्टेशन मास्टर व टीएनसी ने जरुरतमंदो को बांटे फल और खाद सामग्री | Railway Station Master and TNC share the fruits, milk and ration needs | Patrika News

रेलवे स्टेशन मास्टर व टीएनसी ने जरुरतमंदो को बांटे फल और खाद सामग्री

locationबिलासपुरPublished: Mar 30, 2020 10:37:01 am

Submitted by:

Kranti Namdev

रेलवे स्टेशन के इर्द गिर्द रहकर अपना जीवन यापन करने वालों के सामने रेल के पहिए थमते ही भुखमरी की समस्या आ खड़ी हुई है।

कोरोना

कोरोना

बिलासपुर। स्टेशन के इर्द गिर्द रहकर अपना जीवन यापन करने वालों के सामने रेल के पहिए थमते ही भुखमरी की समस्या आ खड़ी हुई है। रेलवे परिक्षेत्र में रहने वाले बुजुर्ग व बच्चों को किसी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए रेलवे स्टेशन मास्टर्स, यार्ड मास्टर व टीएनसी के सदस्यों ने फल, आनाज व बच्चों को दूध का वितरण किया।
21 दिनों के लॉक डाउन ने सभी वर्ग को प्रभावित किया है। लेकिन सबसे ज्यादा प्रभावित वह हुए है जिनका जीवन यापन ही भिक्षा पर निर्भर था। रेलवे के पहिए थमने के बाद भूखो मरने को मजबूर भिक्षुकों को राहत पहुंचाने के लिए रेलवे के विभिन्न विभाग ने सामने आकर मद्द का जिम्मा उठाया है। रेलवे कर्मचारी आपसी-तालमेल व जो हो सके अपने स्तर पर सहायता देने में लगे हुए है। स्टेशन मास्टर बीके विश्वास, यार्ड मास्टर पार्थो चटर्जी, सीनियर टीएनसी अंजू सिंह, विनय, पवन व साहेब लाल ने रविवार को सुबह से ही फल, दूध व अनाज का वितरण कर सहायता करते रहे। स्टेशन मास्टर एसोसिएशन के बीके विश्वास ने बताया कि जब रेलवे के अन्य कर्मचारियों को इस सहायता के विषय में पता चला तो बहुंत से लोग बेसहारा लोगों की मद्द को सामने आ रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो