मजबूर महिला को 5 साल तक किराए के कमरे में रखकर मिटाता रहा हवस और जब भर गया मन तो घर से निकाल दिया

मजबूर महिला को 5 साल तक किराए के कमरे में रखकर मिटाता रहा हवस और जब भर गया मन तो घर से निकाल दिया

Brijesh Kumar Yadav | Publish: Apr, 17 2019 05:40:19 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

शादी करने का देता रहा झांसा महिला से पांच साल तक किया युवक ने दैहिक शोषण, पुलिस ने मामला दर्ज किया

बिलासपुर. सरकंडा क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को शादी का झांसा देकर युवक ने 5 साल तक अपने साथ रखा और चरित्र शंका का आरोप लगाकर घर से भगा दिया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
सीपत पुलिस के अनुसार सरकंडा थना क्षेत्र में रहने वाली 32 वर्षीय एक मजबूर महिला सन 2014 में सीपत क्षेत्र के ढाबे में काम करती थी। किसी तरह गुजारा हो रहा था। कतियापारा जूना बिलासपुर निवासी दीपक सिंह ठाकुर पिता विजय सिंह अक्सर ढाबे में खाना खाने जाता था। आते जाते वह महिला को सीपत लाना ले जाना करता था। महिला को उसने शादी करने का झांसा देकर दो साल तक ढाबे में बने कर्मचारी आवास में रखा। महिला का दैहिक शोषण किया। पिछले 3 साल से वह महिला को सरकंडा क्षेत्र में किराये के मकान में साथ रखा था। तीन दिन पूर्व उसने महिला को चरित्र शंका का आरोप लगाकर घर से निकाल दिया। पीडि़ता ने शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

................................
मुक्तिधाम में किशोर ने लगाई फांसी
बिलासपुर. सिविललाइन थानांतर्गत भारतीय नगर स्थित शमशान घाट में 16 वर्षीय किशोर ने फांसी लगा ली। सिविल लाइन पुलिसके अनुसार भारतीय नगर निवासी सुहैल चेलकर पिता काजू ( 16 ) मजदूर था। रोज की तरह वह काम पर जाने टिफिन लेकर 15 अप्रैल को सुबह 10 बजे घर से निकला था। रातभर वह घर नहीं लौटा। मंगलवार सुबह उसकी लाश मुक्तिधाम में पेड़ पर लटकती मिली। सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned