scriptCG ELECTION 2018 : रेणु कोटा तो अजीत ने मरवाही के लिए खरीदा नामांकन फार्म | Renu Kota then Ajit bought nomination form for Marwahi | Patrika News

CG ELECTION 2018 : रेणु कोटा तो अजीत ने मरवाही के लिए खरीदा नामांकन फार्म

locationबिलासपुरPublished: Oct 27, 2018 01:50:14 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

नामांकन को लेकर रेणु जोगी ने अब तक कुछ कहा है और न ही जनता कांग्रेस की ओर से किसी ने अधिकृत बयान दिया है.

cg election 2018

CG ELECTION 2018 : रेणु कोटा तो अजीत ने मरवाही के लिए खरीदा नामांकन फार्म

बिलासपुर.कांग्रेस की विधायक रेणु जोगी और जेसीसीजे सुप्रीमो ने आज नामांकन खरीद लिया है. लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि रेणु जोगी ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे पार्टी की ओर से कोटा सीट के लिए नामांकन खरीदा है. वहीं अजीत जोगी ने मरवाही सीट के लिए नामांकन खरीदा है. दोनो के लिए नामांकन जेसीसीजे नेता विसंभर गुलहरे ने खरीदा है. रेणु जोगी के जेसीसीजे पार्टी की ओर से नामांकन खरीदने के बाद अब यह चर्चा जोरो पर है कि वह अपने पति अजीत जोगी के पार्टी से चुनाव लड़ेगे. हालांकि फिलहाल रेणु जोगी के नामांकन को लेकर रेणु जोगी ने अब तक कुछ कहा है और न ही जनता कांग्रेस की ओर से किसी ने अधिकृत बयान दिया है.
cg election 2018
IMAGE CREDIT: patrika
अजीत जोगी के जाति पर फंसा पेंच : अजीत जोगी के नामांकन फार्म लेते जिला निर्वाचन आयोग में जाति का पेंच फंस गया है. निर्वाचन अधिकारी ने जोगी का फार्म लेते वक्त जेसीसी नेता जोगी का जाति प्रमाण-पत्र मांगा लेकिन वो दे नहीं पाया. लिहाजा अधिकारी पहले फार्म देने से मना कर दिया. फिर जोगी के वकील ने आयोग से कहा कि वह नामांकन जमा करने के साथ जाति प्रमाण-पत्र जमा कर देंगे जिसके बाद अजीत जोगी का मरवाही सीट से नामांकन खरीदा जा सका.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो