scriptRuckus: अब छत्तीसगढ़ में चढ़ा सियासी पारा बैट और बोल बच्चन से एमपी से लेकर सीजी तक मचा बवाल | Ruckus by Leader of the Opposition statement in Chhattisgarh | Patrika News

Ruckus: अब छत्तीसगढ़ में चढ़ा सियासी पारा बैट और बोल बच्चन से एमपी से लेकर सीजी तक मचा बवाल

locationबिलासपुरPublished: Jun 28, 2019 12:47:03 pm

Submitted by:

Murari Soni

मध्यप्रदेश में विधायक बेटे ने बैट से निगम के अफसरों की पीठ पर सूजा दी तो छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष ने बयान देकर खलबली मचा दी है(Leader of the Opposition statement)

Ruckus by Leader of the Opposition statement in Chhattisgarh

सियासी पारा:  बैट और बोल बच्चन से एमपी से लेकर सीजी तक मचा बवाल

बिलासपुर. 15 साल बाद सत्ता क्या गयी अनुशासित भाजपा नेताओ ने अनुशासन को तिलांजलि दे दी। तिलांजलि के तिल जवा ने पानी के अंदर ऐसा भूचाल लाया की एमपी से लेकर सीजी तक सियासी बवाल मच हुआ है(Leader of the Opposition statement)।
मध्यप्रदेश के पूर्व केबीनेट मंत्री के विधायक बेटे ने बैट से निगम के अफसरों की पीठ पर चौका मारकर प्रशासन की पीठ सूजा दी तो छत्तीसगढ़ विधानसभा के कद्दावर नेता प्रतिपक्ष ने अपनी ही पूर्ववर्ती सरकार के पूर्व कद्दावर मंत्री की सीवरेज परियोजना को शहर को घुरुवा बनाने वाला बताते हुए इस योजना को लाने और इसे कार्यान्वित करने वाले अफसरों को जेल भेजने की बात कहकर सियासत में खलबली मचा दी। वे इतने में ही नहीं रुके उन्होंने बिलासपुर निगम की तरह बिल्हा को किसी भी कीमत पर निगम से जोड़कर घुरवा न बनने देने की चुनौती भी दे दी जिससे सत्तासीन कांग्रेस को भाजपा के खिलाफ बड़ा मुद्दा मिल गया है।
Read more-भूपेश सरकार ने बढ़ा दिया RTE का दायरा अब आठवीं तक नहीं 12th तक फ्री में पढ़ेंगे गरीबों के बच्चे

इंदौर में भाजपा के पूर्व मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव के विधायक बेटे द्वारा निगम के अफसरों की बैट से पीटने का मामला गरमाया हुआ है। सोशल मीडिया में एमपी के कद्दावर पूर्व मंत्री और भाजपा नेता के विधायक पुत्र का बैट लेकर निगम के अफसरों के पीठ पर हमला करते दिखाया गया है। मध्यप्रदेश में इस घटना को लेकर सोशल मीडिया में भाजपा की फजीहत हो रही है।
तो छत्तीसगढ़ में विधानसभा के नेताप्रतिपक्ष के बयान से सियासी हलकों में बवाल मचा हुआ है। भाजपा के कद्दावर नेता द्वारा अपनी ही पार्टी के पूर्व कद्दावर मंत्री के खिलाफ उनके ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर शहर को घुरवा बनाने के दिए गए इस बयान को कांग्रेस नेताओं ने बड़ा मुद्दा बना लिया है। कांग्रेस ने यह बताने की कोशिश की कि अब तक जो लोग कांग्रेस की ं गुटबाजी का का माखौल उड़ाते नहीं थकते थे उनकी पार्टी में भी सत्ता जाने के बाद नेता अपने ही पार्टी के अनुशासन के महल पर किस कदर पत्थर बरसा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो