ऑनलाइन फूड बना हुआ है ऑनडिमांड टेस्ट के साथ बचत भी चाह रहे हैं यूथ

अब शहर में ऑन लाइन फूड ऑर्डर करने का ट्रेण्ड ऑन डिमांड है।

By: Amil Shrivas

Updated: 19 Jan 2019, 12:39 PM IST

बिलासपुर. ऑन लाइन शॉपिंग का ट्रेण्ड बहुत तेजी से बढ़ रहा है। कपड़े, एसेसरीज तो पहले ही ट्रेण्ड में थे, लेकिन अब ऑनलाइन फूड ऑनडिमांड है। मेट्रो सिटीज का ट्रेण्ड बिलासपुरियंस भी फॉलो कर रहे हंै। एक क्लिक पर ही अपना फेवरेट फूड, फेवरेट रेस्तरां व कैफे से ऑर्डर कर घर मंगवा कर टेस्ट ले रहे हैं। कुछ खास कंपनियों के एप्प सबसे ज्यादा फॉलो किए जा रहे हैं। पिज्जा, बर्गर तो डॉमिनोज, मेक डॉनाल्ड जैसी मल्टीनेशनल कंपनी ही घर पहुंच सेवा देती थीं, लेकिन अब शहर में ऑन लाइन फूड ऑर्डर करने का ट्रेण्ड ऑन डिमांड है।

online food
IMAGE CREDIT: patrika

बच्चे-बड़े सभी के फेवरेट फूड घर पर ही होम डिलिवरी किए जा रहे हैं। लोग 24 घंटे में कभी भी टेस्टी फूड का टेस्ट ले रहे हैं। घूमने-फिरने के बाद घर पर ही रेस्तरां व होटल से इंडियन, चाइनिज, कॉटिंनेंटल जैसे हर तरह के फूड का टेस्ट बिलासपुरियंस ले रहे हैं। यूथ इस मामले में सबसे आगे है और सुबह से शाम तक घर हो या ऑफिस हर जगह इस एप से फूड मंगा रहे हैं।
ऑफर का ले रहे बेनिफिट : यूथ बारगनिंग करने में संकोच करते है लेकिन ऑन लाइन इन एप के माध्यम से कई ऑफर्स दिए जा रहे है। जिसे यूथ खूब पसंद करते है। यहीं वजह है कि बिलासपुरियंस यूथ इस ट्रेण्ड को फॉलो कर रहे है। 50 परसेंट तक का डिस्काउंट का बेनीफिट ले रहे है। इसके साथ ही अपना समय भी बचा रहे है।

टेक्नॉलाजी का है टे्रण्ड : यूथ हर कार्य बिना समय गवाएं करना चाहते हैं। इसलिए टेक्नॉलाजी को ज्यादा इम्पोर्टेंस देते हुए अपने रुटीन को स्मूथ बना रहे हैं। ऑन लाइन फूड मंगाने का ट्रेण्ड भी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल ही है और इस वजह से ही मेट्रो सिटीज की तरह हर ट्रेण्ड को शहर के युवा फॉलो कर रहे हैं।

Amil Shrivas
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned