scriptSeeing brother-in-law's bike in front of sister's house, brother-in-la | बहन के घर के सामने साढू की बाइक देख भड़का साढू झगड़े के बीच चाकू से गोद कर दी हत्या | Patrika News

बहन के घर के सामने साढू की बाइक देख भड़का साढू झगड़े के बीच चाकू से गोद कर दी हत्या

locationबिलासपुरPublished: Dec 09, 2023 11:34:18 pm

Submitted by:

Kranti Namdev

- साथ में बैठ कर पी शराब, उस दौरान बहन से अवैध संबंध न बनाने आरोपी ने दी मृतक को समझाइस

- घर लौटने के दौरान साढ़ू को बहन के घर में देख भडक़ा, चाकू से वार हमला उतारा मौत के घाट

मृतक कुंदन डोम
बिलासपुर. बहन से अवैध संबंध को लेकर हुए विवाद में साढू ने साढू की चाकू से गोद कर व पीट पीट कर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार रात को उस दौरान हुई जब आरोपी ने मृतक की बाइक को अपनी बहन के घर के सामने में देखा और अंदर दाखिल हो गया। बहन व साढू को आपत्ती जनक हालत में देख मृतक व आरोपी के बीच विवाद हो गया। मृतक ने आरोपी पर कड़े से वार किया तो गुस्साए आरोपी ने पहले चाकू हमला किया और फिर पीट पीट कर साढू की हत्या कर दी। सकरी पुलिस ने आरोपी हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।
चंदा डोम पति कुंदन डोम (23) ने थाने पहुंच कर पति की हत्या करने की शिकायत दर्ज कराई है। चंदा ने पुलिस को बताया कि उसका पति कुंदन व बहन का पति राजा के बीच मारपीट हो रहा था। राजा कुंदन को कह रहा था कि मेरी बहन के साथ गलत काम कर रहे हो। दोनों के बीच हो रहे विवाद के बीच राजा डोम ने चाकू निकाला और सीना, पेट व कमर में चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर घायल कर दिया। रात में घायल कुंदन को चंदा व अन्य हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, हॉस्पिटल में चिकित्सको ने कुंदन डोम को मृत घोषित कर दिया। पति कुंदन डोम की हत्या की जानकारी लगने के बाद चंदा डोम ने सकरी थाने पहुंच कर घटना की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत पर सकरी पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी राजा कुमार पिता बैजनाथ डोम (24) निवासी ग्राम जपला थाना जपला जिला पलामु झारखंड वर्तमान पता शांति नगर दयाराम के किराए का मकान थाना सकरी को गिरफ्तार कर लिया। राजा डोम से सकरी पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद किया है। सकरी पुलिस आरोपी राजा डोम को न्यायालय में पेश कर आगे की जांच कर रही है।
गिरफ्तार आरोपी राजा डोमछट्ठी कार्यक्रम के दौरान पी शराब

शुक्रवार को राजा डोम की बेटी का छट्टी कार्यक्रम चल रहा था। छट्ठी कार्यक्रम के दौरान राजा व कुंदन ने साथ में बैठ कर शराब पी। शराब पीने के दौरान राजा ने कुंदन को समझाने का प्रयास किया की वह उसकी बहन के साथ अवैध संबंध न बनाए, लेकिन कुंदन ने उस दौरान हा में हा मिलकर अपनी बाइक में चला गया।

बहन के घर में कुंदन की बाइक देखने के बाद शुरू हुआ विवाद

राजा ने कुंदन को समझाइस देने के बाद रात में अपने घर जा रहा था। राजा जब अपनी बहन के घर के सामने पहुंचा तो कुंदन की बाइक को घर अंदर दाखिल हुआ। घर अंदर कुंदन को बहन के साथ आपत्तीजनक हालत में देख भडक़ गया। आरोपी व मृतक के बीच इस बात को लेकर विवाद होने लगा। कुंदन ने हाथ में पहने कड़े से राजा के सर पर हमला कर दिया। हमले में घायल राजा ने कुंदन चाकू के वार कर हत्या कर दी।
पति की मौत के बढ़ी नजदीकिया

पुलिस को जांच के दौरान पता चला राजा की बहन के पति की दो साल पहले सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद राजा की बहन का मृतक से नजदीकिया बढऩे लगी। बहन व साढू के बाद बढ़ती नजदीकिया व अवैध संबंध की जानकारी राजा डोम को चल गई और वह अपने साढू को ऐसा न करने की समझाइस दे रहा था।


राजा डोम की बहन के साथ उसके साढू कुंदन डोम के अवैध संबंध का पता चलने पर आरोपी ने बार बार मृतक को समझाइस दी, इसके बाद मृतक का आरोपी की बहन से मिलना जुलना चालू था। शुक्रवार रात को छट्ठी कार्यक्रम के दौरान भी समझाइस देने के बाद भी मृतक आरोपी की बहन के घर चला गया। इस बात को लेकर हुए विवाद में आरोपी ने साढू की हत्या कर दी।
राजेश मिश्रा, सकरी थाना प्रभारी

ट्रेंडिंग वीडियो