scriptमुरुम खदान में युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जुटी जांच में | Sensation extends from the death of the young man in Murum Mine | Patrika News

मुरुम खदान में युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जुटी जांच में

locationबिलासपुरPublished: Nov 02, 2018 05:10:26 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

बहरहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Murder

मुरुम खदान में युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जुटी जांच में

बिलासपुर. सरकण्डा स्थित मुरुम खदान में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के सिर पर चोट के गंभीर निशान मिले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सरकण्डा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खमतराई स्थित अटल आवास मुरुम खदान पर सुबह लाश मिलने से सनसनी फैल गई। किसी ने सकरण्डा पुलिस को फोन से घटना की जानकारी दी। प्राथमिक जांच में पुलिस ने पाया कि मृतक एकता कॉलोनी सरकण्डा निवासी सिंचाई विभाग में कार्यरत कमलेश राव साकरे पिता स्व. हनुमंत राव (35) की लाश है। पुलिस ने मृतक की मां सीता राव साकरे से पूछताछत की तो उन्होंने बताया कि गुरुवार की रात मृतक उससे 2 सौ रुपए मांगकर गया था। रात भर घर नहीं आने से परिवार वाले चिंतित थे। बहरहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Murder
IMAGE CREDIT: Patrika
नहीं मिला कोई सुराग : जांच में पुलिस को मृतक के पास से बीड़ी और एक माचिस का डिब्बा मिला। इसके अलावा कोई संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई। वहीं घटना की जानकारी मिलने से मृतक की मां बेहोश हो गई। पुलिस की पूछताछ में मोहल्ले की महिला ने बताया कि वह मृतक को रात आठ बजे के करीब अशोक नगर स्थित डीएलएस कॉलेज के पास देखी थी।
पिता की जगह मिली थी नौकरी : मृतक कमलेश राव साकरे सिंचाई विभाग में कार्यरत था। उसे अपने पिता स्व. हनुमंत राव साकरे के स्थान पर अनुकंपा नियुक्ति मिली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो