script

Breaking : सास-ससुर को मौत के घाट उतारने वाले शराबी दामाद को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationबिलासपुरPublished: Oct 10, 2018 07:37:49 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

घायल पत्नी सड़क तक पहुंची और पुलिस के ट्राल फ्री नंबर 112 नंबर पर फोन कर अपने माता पिता की हत्या व खुद की घायल होने की सूचना दी।

murder

Breaking : सास-ससुर को मौत के घाट उतारने वाले शराबी दामाद को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर. शराब के नशे में धुत्त सास-ससुर को मौत के घाट उतारने वाले दामाद को पुलिस ने बुधवार को बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार कर लिया। वहीं घायल पत्नि का इलाज सिम्स में चल रहा है। गौरतलब है कि सामाजिक तलाक के बाद भी पत्नी को अपने साथ रखने की जिद करने वाले पति ने शराब के नशे में सोमवार रात अपने सास-ससुर की हत्या कर दी। साथ ही पत्नी को गंभीर रुप से घायल कर फरार हो गया थाा। किसी तरह घायल पत्नी सड़क तक पहुंची और पुलिस के ट्राल फ्री नंबर 112 नंबर पर फोन कर अपने माता पिता की हत्या व खुद की घायल होने की सूचना दी। इस मामले में फरार आरोपी पति को गिरफ्तार करने पुलिस उसके रिश्तेदारों के घर दबिश दे रहे ही।
 तखतपुर से लगभग 4 किमी दूर खपरी गांव में सरकारी रेस्ट हॉउस का चौकीदार सियाराम धुरी पिता दुखीराम धुरी (60) अपनी पत्नी शकुन धुरी, व तलाकशुदा बेटी उमा धुरी और उसके दो साल के बेटे आयुष के साथ रेस्ट हॉउस के बंगल में बने निजी मकान पर रहता था। सोमवार की रात करीब 11.20 से 12 बजे के बीच उसका दामाद अश्वनी उर्फ गोलू धुरी पिता राम चरण धुरी (30) तखतपुर चुलघट निवासी अपने ससुराल पहुंचा और पत्नी को साथ ले जाने की जिद करने लगा। लेकिन उसके नशे में होने के कारण सास शकुन व ससुर सियाराम ने बेटी की साथ भेजने से मना कर दिया। इस बात को लेकर ससुर व दामाद के बीच विवाद शुरू हो गया और दामाद ने रापा से ससुर के सिर पर हमला कर दिया फिर गड़ासे से गर्दन पर वार कर दिया। पति को गिरता देख उसे बचाने शकुन दौड़ी तो दामाद अश्वनी ने सास की गर्दन पर भी गड़ासे से वार कर दिया। इस दौरान पत्नी उमा भी माता-पिता को बचाने के उद्देश्य से उसके पास पहुंची तो अश्वनी ने उसके सिर हाथ व सीने पर रापे से हमला कर दिया। उससे उमा भी जमीन पर घायल हो कर गिर गई।
घटनास्थल से अश्वनी के जाने के बाद घायल उमा किसी तरह सड़क तक पहुंची और 112 टोल फ्री हेल्प लाइन नंबर में फोन कर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस ने उमा को तखतपुर के हास्पिटल पहुंचाया, जहां से उसकी हालत को देख बिलासपुर रेफर कर दिया गया। उमा का सिम्म्स में उपचार चल रहा है। तखतपुर पुलिस घटना के बाद फरार हुए अश्वनी को तलाश कर रही है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुची तखतपुर पुलिस ने जांच के दौरान घर से ही घटना में इस्तेमाल किए हथियार रापा और गड़ासा को जब्त किया है।
सामाजिक तलाक के कारण नशे की लत: आरोपी अश्वनी उर्फ गोलू आदतन नशेड़ी है वह काम धाम नहीं करता पिता पर आश्रित है। शराब के नशे में अक्शर अश्वनी मारपीट करता था इस वजह से तीन साल पहले समाजिक रुप से तलाक ले लिया था।
बेटे से मिलने आया था आरोपी: तलाक के बाद अश्वनी अक्सर अपने तीन साल के बेटे आयुष धुरी से मिलने खपरी जाता था। सोमवार की रात भी खपरी पहुंचा था। इस बीच वह अपने ससुर से पत्नी को साथ भेजने के लिए कहा लेकिन ससुर नहीं माना।

आरोपी के भाई की पत्नी ने भी ले रखा है सामाजिक तलाक: उमा धुरी ने बताया कि उसके ससुर के तीन बेटे हैं दो की शादी हो चुकी है। पहला अश्वनी और दूसरा ललितेश की शादी हो चुकी है, उसकी देवरानी रेखा के साथ ही ललितेश मारपीट करता था इस कारण वह भी सामाजिक तलाक लेकर अपने माता पिता के घर में रह रही है।
मारपीट की पहले भी हो चुकी थी शिकायत: घायल पत्नी उमा ने बताया कि उसका पति अक्सर शराब के नशे में धुत होकर आता था। गाली गलौच कर मारपीट करता था। पहले भी तीन बार शिकायत की थी, लेकिन ससुर हर बार बेटे की जमानत ले लेता था।

ट्रेंडिंग वीडियो