कश्मीर में हुए आतंकी हमले के विरोध में भड़का गुस्सा, शहर में शिवसेना ने किया इमरान खान का पुतला दहन

Anil Kumar Srivas

Updated: 15 Feb 2019, 06:52:11 PM (IST)

Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

बिलासपुर। कश्मीर में हुए खौफनाक आतंकी हमले का पूरा देश शोक मन रहा है और इसका विरोध कर रहा है। इस हमले का विरोध जताते हुए आज बिलासपुर प्रताप चौक में शिवसेना ने इमरान खान का पुतला दहन किया और ऐसे आतंकी गतिविधियों का मुहतोड़ जवाब देने का सरकार से अपील किया। देखें वीडियो !

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर से 18 किमी दूर पुलवामा जिले में गुरुवार दोपहर बाद 3.15 मिनट पर हुए सबसे बड़े आत्मघाती आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की एक बस में सवार करीब 42 जवान शहीद हो गए। शहीदों की संख्या बढ़ भी सकती है। हमला जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर अवंतीपोरा इलाके के लेथपोरा से गुजर रहे सीआरपीएफ की 76वीं बटालियन के काफिले पर हुआ। जम्मू से श्रीनगर जा रहे 78 वाहनों के काफिले में 2547 जवान थे। पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी आदिल अहमद डार ने 350 किलो से ज्यादा आइईडी विस्फोटकों से लदी कार से काफिले में टक्कर मार दी।

काफिले पर फायरिंग भी की गई। हमले में 35 जवान भी घायल हुए हैं। इनमें से कई की हालत गंभीर है। तीन अन्य वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है। हमले के बाद सोशल मीडिया से लेकर कई मंत्रियों ने भी कहा है कि इस हमले का बदला लिया जाए।
पुलवामा हमले को सीरिया-अफगानिस्तान में हुए इस्लामिक स्टेट (आइएस) के लोन वुल्फ हमलों जैसा बताया जा रहा है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हमले में शहीदों पर दुख जताया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned