scriptयुवती से बात करने पर दुकानदार का अपहरण कर 10 युवकों ने पीटा, फिर झाड़ियों के बीच छोड़ भागे | Shopkeeper kidnapped and beaten by 10 youths after talking to a girl | Patrika News

युवती से बात करने पर दुकानदार का अपहरण कर 10 युवकों ने पीटा, फिर झाड़ियों के बीच छोड़ भागे

locationबिलासपुरPublished: Aug 15, 2020 10:48:52 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

मस्तूरी थानांतर्गत ग्राम खैरा में गुरुवार की शाम युवती से बाते करने की बात पर लगभग 10 युवकों ने किराना दुकानदार का अपहरण कर लिया। उसकी पिटाई करते हुए कोनी क्षेत्र ले गए।

बिलासपुर. मस्तूरी थानांतर्गत ग्राम खैरा में गुरुवार की शाम युवती से बाते करने की बात पर लगभग 10 युवकों ने किराना दुकानदार का अपहरण कर लिया। उसकी पिटाई करते हुए कोनी क्षेत्र ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने एक आरोपी युवक के परिजनों को पकड़कर अन्य आरोपियों पर दबाव बनाया। आरोपी युवक दुकानदार को झाडिय़ों के बीच छोड़कर भाग गए। घायल दुकानदार को उपचार के लिए सिम्स में भर्ती किया गया। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।
मस्तूरी पुलिस के अनुसार ग्राम पाराघाट शंकर मोहल्ला निवासी आशीष वस्त्रकार पिता सुरेश कुमार वस्त्रकार किराना दुकान चलाता है। गुरुवार को आशीष के पिता सुरेश वस्त्रकार ने उसे जयरामनगर से सामान लेने के लिए भेजा था। अपने पिता के कहने पर आशीष अपने दोस्त प्रितेश वस्त्रकार, पवन के साथ मोटर सायकल से जयरामनगर सामान लेने के लिए चला गया। शाम 7 बजे जयरामनगर से तीनों वापस हो रहे थे। ग्राम भनेसर मिशन के पास पहुंचने के बाद वहां गांव का रहने वाला अनुराग तिवारी वर्तमान में मोपका निवासी अपने साथियों से खड़ा था।
अनुराग तिवारी ने मोटर सायकल को जबरदस्ती रोकवाया और आशीष को नीचे उतरवाकर युवती से बातचीत करने की बात पर गालीगलौज करते हुए डंडा, बेल्ट और हाथ मुक्के से आशीष की पिटाई की। आशीष को मार खाते हुए देख प्रितेश वस्त्रकार पाराघाट पहुंचा और सूचना आशीष के पिता सुरेश वस्त्रकार को दी। सूचना मिलते ही सुरेश मौके पर पहुंचकर अपने बेटे को मार खाने से बचाने लगे। अनुराग तिवारी अपने साथियों के साथ मिलकर आशीष को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बिठाकर अपहरण कर ले गया। सुरेश वस्त्रकार ने इसकी सूचना तत्काल मस्तूरी पुलिस को दी।

परिजनों को हिरासत में लेकर बनाया दबाव, कोनी में छोड़कर भागे आरोपी
सूचना मिलने पर मस्तूरी टीआई फैजुल होदा शाह ने आरोपी अनुराग के पिता और उसके भाई को पकड़ा। दोनों के माध्यम से आरोपी अनुराग और उसके साथियों पर दबाव बनाया। पुलिस के दबाव में आए आरोपियों ने आशीष को कोनी स्थित सड़क किनारे झाडिय़ों में छोड़कर भाग गए। भागते समय उन्होंने आशीष को कोनी में होने की जानकारी पुलिस को दी।

अस्पताल में भर्ती कराने के बाद दर्ज किया अपराध
पुलिस मौके पर पहुंची और घायल आशीष को उपचार के लिए सिम्स में भर्ती कराया। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ जारी है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 294, 323, 34, 342, 365 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।
बाक्स

कोनी में घेरे थे डेढ़ दर्जन युवक
घायल आशीष ने पुलिस को बताया कि उसे मस्तूरी क्षेत्र से 10 लोग अपहरण कर ले गए थे, लेकिन कोनी में अनुराग के और साथियों समेत करीब डेढ़ दर्जन लोगों ने उसकी पिटाई की और घेरे रखा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो