scriptSP का करीबी बताकर ग्रामीणों से वसूली करने वाले लाइन अटैच | SP order for constable line Attach for taking money from villagers | Patrika News

SP का करीबी बताकर ग्रामीणों से वसूली करने वाले लाइन अटैच

locationबिलासपुरPublished: Jul 15, 2021 11:06:38 pm

Submitted by:

CG Desk

ग्रामीणों की शिकायत के एसपी ने तत्काल वसुलीबाज प्रधान आरक्षक और आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया।

masturi_thana.jpg
बिलासपुर. जिले के पुलिस विभाग में पद का रुआब व कानून का धौंस देकर अवैध वसूली का खेल जोरो ओर चल रहा है। इसी तरह अवैध वसूली करने का एक मामला मस्तूरी थाने के प्रधान आरक्षक अशोक मिश्रा व कांस्टेबल कमलेश्वर शर्मा का सामने आया है ग्रामीणों की शिकायत के एसपी ने तत्काल वसुलीबाज प्रधान आरक्षक और आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया।
गौरतलब हो कि प्रधान आरक्षक अशोक मिश्रा जिस भी थाने में पदस्थ रहा उस थाने से इन हेड कांस्टेबल की शिकायतो की लंबी कतार लग जाती है ,हेड कंास्टेबल की सेङ्क्षटग इतनी जबरदस्त है कि कुछ दिनों लाइन में गुजारने में बाद अपनी पहुच लगाकर फिर किसी मलाईदार थाने में विराजमान हो जाता है वही मस्तूरी थानाक्षेत्र के ग्रामीणों ने एसपी से लिखित शिकायत की है कि प्रधान आरक्षक अशोक मिश्रा और आरक्षक कमलेश्वर मिश्रा गाँव मे जाकर आय दिन जबरन वसूली और ग्रामीणों को परेशान करते थे विरोध करने पर एसपी के करीबी होने का धौंस दिखाकर ग्रामीणों को तंग करते थे और वसूली करते थे फिलहाल ग्रामीणों की शिकायत पर एसपी दीपक झा ने हेड कंास्टेबल और कंास्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो