चुनाव के बाद छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रभारी ने बाबा संभव राम के साथ किया विशेष व गुप्त अनुष्ठान

Murari Soni | Updated: 14 Jun 2019, 09:10:42 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया (Chhattisgarh Congress In-charge PL Punia)शुक्रवार को विशेष हेलीकॉप्टर(Special helicopter) से जशपुर पंहुचे, कहा बस्तर के बैलाडीला में आदिवासी (Tribal)हितों से किसी कीमत पर समझौता नहीं करेंगे,(congress party after election),(Special rituals )

जशपुरनगर. छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया शुक्रवार को विशेष हेलीकॉप्टर से जशपुर पंहुचे। यहां दोपहर सपत्नीक जशपुर से 9 किलोमीटर दूर सोगड़ा स्थित औघड़ आश्रम में अपनी पत्नी के साथ विशेष अनुष्ठान- पूजा पाठ में शामिल हुए। सोगड़ा आश्रम पहुंच कर पीएल पुनिया ने यहां के प्रमुख बाबा संभव राम के साथ एकांत में गोपनीय चर्चा भी की। इस दौरान पुनिया और उनकी पत्नी के अलावा कांग्रेस के किसी भी नेता को अंदर जाने की अनुमति नहीं थी। पुनिया यहां विशेष अनुष्ठान में शामिल हुए, उन्होंने बताया कि सोगड़ा आश्रम में उनका निजी कार्यक्रम था।

इसके पहले जशपुर हेलीपैड में पत्रकारों से चर्चा में पुनिया ने कहा कि छत्तीसगढ़ में निगम मंडल प्राधिकरणों में नियुक्ति जल्द हो जाऐगी। इसके लिए अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव में निष्ठा के साथ काम करने वाले पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को उनकी मेहनत का फल जरुर मिलेगा।

पुनिया ने बस्तर के बैलाडीला में आदिवासी आंदोलन पर कहा कि सरकार ने पहले यह सीधे तौर पर स्पष्ट कर दिया कि किसी भी कीमत पर आदिवासी हितों से समझौता नहीं किया जाएगा। सरकार आदिवासियों के साथ हैं उद्योपतियों के साथ नहीं। आदिवासी के हक में जो भी निर्णय होगा वह सरकार करेगी। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी में जुट गई है। कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिए जा रहे हैं। पार्टी पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेगी। निकाय चुनाव को लेकर पार्टी अलग रणनीति बनाकर काम करेगी।

पत्रिका की लेटेस्ट खबरें पढ़ें

Instagram - https://www.instagram.com/patrikabsp/


Twitter - https://twitter.com/BilaspurPatrika


Facebook - https://www.facebook.com/pg/patrikabsp

 

 

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned