video: मौसम परिवर्तन से फैल रहीं बीमारियां, स्वास्थ्य विभाग के दावे हवा हवाई

Brijesh Kumar Yadav

Publish: Feb, 20 2019 03:00:19 PM (IST) | Updated: Feb, 20 2019 03:08:20 PM (IST)

Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

बिलासपुर. मौसम बदलने से शहर में सर्दी-जुखाम के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। नदी किनारे बसी बस्तियों में इसका खासा असर दिख रहा है। जहां हर घर में कोई न कोई बीमार है। सबसे ज्यादा बच्चे इसकी चपेट में आ रहे हैं। शहर में मच्छरों का प्रकोप भी बढ़ गया है। कतिया पारा में गरीबों की बस्ती में घर-घर में बच्चे बीमार हैं। स्वास्थ्य अधिकारी कह रहे हैं कि हम डॉ भेज रहे हैं। लेकिन मोहल्ले की महिलाएं कह रही कोई डॉक्टर नहीं आता है। इलाज कराने उन्हें निजी अस्पतालों की ओर जाना पड़ रहा है।
नगर निगम के डॉ अशोक आहूजा ने कहा कि सुपरवाइजर सहदेव और स्वछता निरीक्षक राजेन्द्र पांडेय के साथ इलाके का भ्रमण किया गया है। वहीं अस्पतालों में बढ़ रहे मरीजों को देखते हुए कलेक्टर ने सिम्स व जिला अस्पताल के रेडक्रॉस में दवाइयों की जांच की।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned