22 महीनों में ही विफल हो गयी राज्य सरकार: विष्णुदेव साय

- भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने मड़ई, अमारू, नेवरी, बेलपत में चुनाव सभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी डॉ.गंभीर सिंह को समर्थन देने की अपील की है।उनके साथ पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा एवं पूर्व विधायक अम्बेश जांगड़े भी उपस्थित थे।

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 25 Oct 2020, 06:04 PM IST

गौरेला। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि कांग्रेस विकास विरोधी पार्टी है। अब सही समय आ गया है कि विकास विरोधियों को करारा जवाब दिया जाए। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस को लेकर जन आक्रोश है तो मरवाही की जनता में भी कांग्रेस के प्रति आक्रोश जनता में देखने को मिल रहा है। जनता 3 नवम्बर को मतदान के माध्यम के कांग्रेस को निश्चित जवाब देगी। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने मड़ई, अमारू, नेवरी, बेलपत में चुनाव सभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी डॉ.गंभीर सिंह को समर्थन देने की अपील की है।उनके साथ पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा एवं पूर्व विधायक अम्बेश जांगड़े भी उपस्थित थे।

जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ही केवल विकास के नाम पर चुनाव लड़ती है कांग्रेस का चरित्र 2२ महीने में ही दिखने लगा है कोई भी घोषणा पूरी नही हो रही है और फिर मरवाही में नया घोषणा पत्र तैयार हो गया है चारों ओर अराजकता का माहौल है।

भाजपा ने जो कार्य किया है घर-घर, गली-गली,गांव-गांव भाजपा का काम दिखता है। इस दैरान उनके साथ जोगेश लाम्बा,समीरा पैकेरा, नीरज जैन, राकेश दीक्षित, लालजी सोनी सहित पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी,आमजन मौजूद थे।

कांग्रेस वादे और इरादे दोनों नेक नही:डॉ. गंभीर सिंह
गौरेला। भाजपा के प्रत्याशी ड़ॉ.गंभीर सिंह ने कहा कि कांग्रेस का वादे और इरादे कभी नेक नहीं रहे हैं। केवल कांग्रेस सपना दिखा कर रही है सत्ता में सुख में डूबी रहना चाहती है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से कांग्रेस मरवाही की जनता में भ्रम फैलाकर मतदाताओं को आपने माया जाल में फंसना चाहती है। लेकिन मरवाही की जनता समझदार है। उन्होंने कहा कि भाजपा को सभी का व्यापक समर्थन मिल रहा है। हमारी जीत तय है।भाजपा प्रत्याशी डॉ.सिंह ने चिचगोहना,घूसरिया,माड़वाही,चचेड़ी,रटगा,राजाडीह,देवरीड़ाड़ सहित कई गांवों में जनसंपर्क किया।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned