हाईकोर्ट को बताया अभी बचा है 14.5 किमी सड़क निर्माण का कार्य, सीमेंट-रेत मिल जाए तो जल्द पूरा कर देंगे

हाईकोर्ट को बताया अभी बचा है 14.5 किमी सड़क निर्माण का कार्य, सीमेंट-रेत मिल जाए तो जल्द पूरा कर देंगे

Murari Soni | Publish: May, 17 2019 06:24:18 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाइवे निर्माण में हो रही देरी को लेकर हाईकोर्ट में पेश की गई स्टेटस रिपोर्ट, अगली सुनवाई 4 सप्ताह बाद

. हाइवे निर्माण में हो रही देरी को लेकर हाईकोर्ट में पेश की गई स्टेटस रिपोर्ट, अगली सुनवाई 4 सप्ताह बाद

. हाईकोर्ट को बताया अभी बचा है 14.5 किमी सड़क निर्माण का कार्य, सीमेंट-रेत मिल जाए तो जल्द पूरा कर देंगे

बिलासपुर. बिलासपुर-रायपुर हाइवे निर्माण के मामले में नेशनल हाइवे ऑथोरिटी ने होईकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट सौंपी। बताया कि 14.5 किमी सड़क का निर्माण कार्य बचा हुआ है। सीमेंट की कमी का हवाला देते हुए कहा कि सीमेंट और रेत की आपूर्ति के बाद काम पूरा हो जाएगा। हाईकोर्ट ने जल्द से जल्द कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। अगली सुनवाई 4 सप्ताह के बाद रखी गई है।
गौरतलब है कि विगत दिनों हाईकोर्ट ने सख्त निर्देश दिए थे कि बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाइवे का निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूरा किया जाए। निर्माण से संबंधित स्टेटस रिपोर्ट सौंपी जाए। हाईकोर्ट के आदेश के बाद नेशनल हाइवे ऑथोरिट ने आनन-फानन में जानकारी जुटाकर कोर्ट के सामने स्टेटस रिपोर्ट सौंपी। कोर्ट ने तल्ख शब्दों में कहा था कि अब बहाने बाजी नहीं चलेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned