होजियरी दुकान का शेड काट घुसे चोर, गरम कपड़े ले भागे

Amil Shrivas

Publish: Nov, 15 2017 12:43:11 (IST)

Bilaspur, Chhattisgarh, India
होजियरी दुकान का शेड काट घुसे चोर, गरम कपड़े ले भागे

गोदाम गरम कपड़ों से भरा हुआ था वहीं कुछ खाली बोरे भी पड़े थे।

बिलासपुर . सोमवार की रात छज्जे का टीन काटकर घुसे चोर होजियरी दुकान से बोरी में भरकर कपड़ा ले भागे। रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली पुलिस ने जुर्म दर्ज किया है। संस्थान संचालक के मुताबिक करीब एक लाख रुपए की चोरी हुई है। वहीं पुलिस का कहना है कि 15-20 हजार का सामान ही चोरी हुआ है। करबला रोड कश्यप कॉलोनी के प्रकाश होजियरी की तीसरी मंजिल में दुकान का गोदाम है। चोर छत के रास्ते छप्पर का टीन काटकर गोदाम के अंदर दाखिल हुए। गोदाम गरम कपड़ों से भरा हुआ था वहीं कुछ खाली बोरे भी पड़े थे।

READ MORE : लोक संस्कृति की कला बिखेर रहे कलाकार, लोगों को भा रही स्वदेशी वस्तुएं, देखें वीडियो

चोरों ने एक बोरे में कपड़े भरे और छत के रास्ते से ही कूदकर भाग निकले। सुबह जब दुकान खुलने के बाद कर्मचारी सफाई के लिए गोदाम में गए तो टीन शेड कटे होने पर चोरी का पता चला। सूचना पर पहुंचे दुकान संचालक ने सिटी कोतवाली पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंचे सिटी कोतवाली टीआई आरपी शर्मा ने मौका मुआयना कर दुकान संचालक कश्यप कालोनी निवासी प्रकाश चावला की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत जुर्म दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक वारदात में करीब 15-20 हजार का माल गया है।
READ MORE : नाबालिग छात्र का अपहरण, तीन थानों की पुलिस सकते में

सीसीटीवी बंद, पुलिस को नहीं मिला सुराग : दुकान से लेकर गोदाम तक जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, जिसका मॉनिटर दुकान संचालक के टेबल पर लगा है वे यहीं से पूरे परिसर पर नजर रखते हैं। परंतु सीसीटीवी कैमरे से भी पुलिस को कोई मदद नहीं मिल सकी। बताया जाता है कि आगजनी के भय से दुकान संचालक ने रात में दुकान बंद करते समय सीसीटीवी को बंद कर दिया था जिसके चलते पुलिस को मौके से कोई सुराग नहीं मिल सका।

READ MORE : कल से इस रुट पर सफर करना होगा मुश्किल, जानें वजह

robbery
IMAGE CREDIT: patrika

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned