कहीं हल्की बूंदाबादी तो कहीं चली ठंडी हवाएं, एक बार फिर लौटी ठंड

सुबह अचानक मौसम बदलने से लोगों को ठंड का अहसास होने लगा। आसमान में बादल छाए रहे।

By: BRIJESH YADAV

Published: 03 Mar 2019, 07:11 PM IST

बिलासपुर. आज सुबह अचानक मौसम बदलने से लोगों को ठंड का अहसास होने लगा। आसमान में बादल छाए रहे। हल्की बूंदाबादी ने ठंड को और ज्यादा बढ़ा दिया। लोग गर्म कपड़े के साथ नजर आए। मौसम विभाग ने पहले ही बंूदाबादी होने की बात कही थी। आने वाले दिनों में राज्य के कुछ क्षेत्रों में बादल छाने की संभावना है। रविवार को मौसम का मिजाज बदल गया। सुबह हल्की बूंदाबादी हुई। जिसके कारण मौसम में ठंडकता घुल गई। सुबह से ही बदली छाने के कारण लोग गर्म कपड़े पहनकर घर से बाहर निकले। दोपहर में थोड़े देर के लिए आसमान साफ हुआ और हल्की धूप निकली। जिससे लोगों को थोड़ी राहत मिली। मौसम विभाग ने इसकी जानकारी पहले ही दे दी थी।
हास्पिटलों में लगी मरीजों की लाइन
मौसम में अचानक बदलाव आने से बच्चों की सेहत पर इसका ज्यादा असर पड़ रहा है। शहर के सरकारी और निजी हास्पिटलों में मरीजों की भीड़ देखी जा सकती है। जहां ज्यादातर मरीज सर्दी और जुकाम के आ रहे हैं। बच्चों के परिजनों को डॉक्टर गर्म कपड़े और गुनगुना पानी पिलाने की सलाह दे रहे हैं।
कुछ दिनों तक छाए रहेंगे बादल
मौसम विभाग मिली जानकारी के अनुसार आने वाले कुछ दिनों तक आसमान में हल्के बादल छाने की संभावना है। मौसम विभाग ने पूर्व में ही हल्की बारिश होने की संभावना व्यक्त की थी। जिसका असर आज देखने को मिला । फरवरी के दूसरे सप्ताह से ही मौसम गर्म होने लगा था। लेकिन पिछले सप्ताह चले आंधी और बारिश के कारण मौसम फिर से बदल गया।

mausam
Show More
BRIJESH YADAV Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned