कर्मचारी का शव सड़क पर रखकर ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

suicide case: मरवाही सदन में कर्मचारी ने लगा ली थी फांसी

बिलासपुर. जोगी बंगले में कर्मचारी द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में मृतक के ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए सेंदरी में चक्काजाम कर दिया और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की।
गौरतलब है कि विगत दिन जोगी बंगले में एक कर्मचारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। आईजी कार्यालय के सामने जकांछ के पूर्व विधायक अमित जोगी का बंगला हैं। बुधवार की दोपहर करीब 3.30 बजे संतोश कौशिक नाम के कर्मचारी ने बंगले के ठीक बाजू में जहां एम्बूलेंस पार्क होती है वहां लोहे के पोर्च में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

30 वर्षीय मृतक संतोष कौशिक के भाई कृष्णकुमार ने आरोप लगाया है कि ये लोग संतोष पर चोरी का आरोप लगा रहे थे। इसी कारण उसने आत्महत्या की है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद जब संतोष का शव गांव पहुंचा और ग्रामीणों को इस वारदात की जानकारी लगी तो ग्रामीणों को गुस्सा फूट पड़ा और वे सड़क पर आ गए। गुरुवार को ग्रामीणों ने बीच सड़क पर शव रखकर विरोध प्रदर्शन शुरु कर दिया।

Murari Soni Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned