scriptपुलिस के डर से थर थर कांप रहा था युवक, उसे पता था की पुलिस उसके पीछे है, इसलिए चाचा के घर जाकर किया एक और जघन्य अपराध | Suicide case: Youth committed suicide due to fear of police | Patrika News

पुलिस के डर से थर थर कांप रहा था युवक, उसे पता था की पुलिस उसके पीछे है, इसलिए चाचा के घर जाकर किया एक और जघन्य अपराध

locationबिलासपुरPublished: Aug 01, 2019 12:00:15 pm

Submitted by:

Murari Soni

Suicide case: हाईवे पर ट्रकों से डीजल चोरी (Thief gang) करने वाले दो को मस्तूरी पुलिस (Bilaspur police) ने पकड़ा। फरार तीसरे आरोपी युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

Suicide case: Youth committed suicide due to fear of police

पुलिस के डर से थर थर कांप रहा था युवक, उसे पता था की पुलिस उसके पीछे है, इसलिए चाचा के घर जाकर किया एक और जघन्य अपराध

बिलासपुर. हाईवे पर ट्रकों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह(Thief gang) के 1 सदस्य को 29 जुलाई की रात मस्तूरी पुलिस(Bilaspur police)ने पकड़ा। गिरोह के दूसरे सदस्य को पुलिस ने जांजगीर-चांपा जिले के बलौदा से पकड़ा। वहीं फरार तीसरे आरोपी युवक ने कोरबा स्थित चाचा के घर में फांसी लगाकर खुदकुशी(Suicide case)कर ली।

Read moreचोरी के आरोप में हिरासत में लिए गए बालक ने बाल संप्रेक्षण गृह में लगाई फांसी

मस्तूरी पुलिस के अनुसार लगातार चोर गिरोह द्वारा डीजल चोरी की शिकायत मिल रही थी। सूचना पर पुलिस ने 29 जुलाई की रात मस्तूरी मुख्य मार्ग पर सड़क किनारे खड़े ट्रक के पास करीब 5 युवकों को देखा। ये डीजल निकालने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस कर्मियों के पहुंचते ही 4 युवक भाग गए।
Read more- मॉब लिंचिंग छोड़िए साहब, यहां पुलिस कस्टडी में कौन कर रहा लड़कों की मानसिक रुप से हत्याएं, एक और बच्चा चढ़ गया सूली

आरोपियों की बोलेरो सीजी 12 आर 6024 समेत एक आरोपी रविशंकर राठौर पिता भरत राठौर (30 ) निवासी हरदीबाजार ग्राम डोंगरामुड़ा को पकड़ा। पूछताछ में उसने अपने साथी का नाम जांजगीर-चांपा जिले के बलौदा अंतर्गत ग्राम बीरगहनी निवासी प्रवीण कुर्रे पिता जोहन ( 29) को डीजल चोरी करने में शामिल होने का खुलासा किया। पुलिस ने प्रवीण को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने पुलिस को बताया कि मस्तूरी के ग्राम पेण्ड्री में रहने वाला आकाश भास्कर पिता राकेश भास्कर (20 ) डीजल चोरी में उनके साथ था।
बोलोरो वही चलाता है। 30 जुलाई की रात करीब साढ़े 9 बजे मस्तूरी पुलिस पेण्ड्री गांव स्थित आकाश के घर पहुंची। वो घर पर नहीं था। पुलिस ने परिजनों से आकाश के मोबाइल नंबर पर फोन लगवाया। उसने बताया कि वह कोरबा चाचा के घर पर है। पुलिस ने उसे 31 जुलाई को सरेंडर करने कहा। रात करीब साढे 10 बजे आकाश ने चाचा के घर फांसी लगा(Suicide case) ली। इधर मृतक के पिता राकेश ने मस्तूरी थाने के एसआई यदु, संतोष पाटेल, आरक्षक ,भारद्वाज आरक्षक यादव पर मृतक बेटे आकाश को धमकाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो